IPL 2022 से पहले MS Dhoni की सेना में हुई इस घातक बॉलर की एंट्री, दूसरी टीमों में मची खलबली

0
60


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 पर सभी की निगाहें हैं, क्योंकि इस बार आईपीएल में लोगों को 10 टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी. वहीं, चेन्नई सुपर किंग आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक हैं. सीएसके ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. अब महेंद्र सिंह धोनी की सेना में एक घातक प्लेयर की एंट्री हुई है, जिससे सभी टीमें हैरान हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. 

इस घातक प्लेयर की हुई एंट्री 

आईपीएल 2022 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले ही पहले ही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स में ऑयरलैंड के लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज जोश लिटिल की एंट्री हुई है. जोश सीएसके के नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल होंगे. आईपीएल में बहुत ही कम टीमों के पास लेफ्ट ऑर्म स्पिनर है. चेन्नई सुपर किंग्स हर बार किसी न किसी युवा खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ती है. पिछली बार अफगानिस्तान के फजल फारुकी को सीएसके ने नेट गेंदबाज के रूप में अपने साथ यात्रा कराई थी. 

सूरत में हैं सीएसके टीम 

महेंद्र सिंह धोनी की सेना इस समय सूरत के मैदान पर अभ्यास कर रही है. सीएसके टीम को अपना पहला मुकाबला 26 मार्च को केकेआर के खिलाफ खेलना है. अब जोश लिटिल के सीएसके के साथ जुड़ने से उनका तेज गेंदबाजी आक्रामण मजबूत हुआ है. क्रिकेट आयरलैंड ने ट्वीट किया, ‘जोश लिटिल को बधाई, जो आगामी आईपीएल के शुरुआती चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ रहे हैं. सीएसके के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होना चाहिए.’

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 

आईपीएल 2022 के शेड्यूल का ऐलान हो चुका है. टूर्नामेंट के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का सामना केकेआर से होना है. ये मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में 26 मार्च को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. वहीं आईपीएल 2022 का आखिरी मैच भी वानखेड़े में ही खेला जाएगा जिसमें पंजाब किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. सभी 10 टीमों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है. 

सीएसके ने चार बार जीती आईपीएल की ट्रॉफी 

सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी में नई ऊंचाईयों को छुआ है. धोनी की कप्तानी में टीम ने चार बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया है. वहीं, अपने शांत और चतुर दिमाग से उन्होंने सीएसके टीम को कई मैच जिताए हैं. उनके पास वह कला है कि वो हारे हुए मैच जिता सकें. इस बार भी टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम: एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दूबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा. 





Source link