IPL 2022: CSK के खिलाफ क्यों मास्क पहनकर Rishi Dhawan ने की गेंदबाजी? जानिए वजह

0
12


Rishi Dhawan Wear Mask: IPL 2022 बहुत ही रोमांचक अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आईपीएल 2022 के 38वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में ऋषि धवन (Rishi Dhawan) मास्क पहनकर मैदान पर उतरे, जिसकी खास वजह सामने आई है. 

6 साल बाद मैदान पर उतरे 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने घातक ऑलराउंडर ऋषि धवन को टीम में शामिल किया है. धवन 6 साल बाद आईपीएल मैच खेलने उतरे हैं. धवन आखिरी बार केकेआर के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ऋषि धवन मास्क पहनकर खेलते हुए दिखाई दिए. ऋषि धवन (Rishi Dhawan) कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. अब उनके मास्क लगाने को लेकर बड़ी वजह सामने आई है. 

घरेलू टूर्नामेंट में लगी थी चोट 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेलने से पहले ऋषि धवन ने घरेलू टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. रणजी ट्रॉफी खेलते समय ऋषि धवन के चेहरे पर चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल भी ले जाया गया. चोट की वजह से ही ऋषि पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2022 में पहले चार मैच नहीं खेल पाए थे. हाल में उनकी नाक की सर्जरी हुई है और किसी नुकसान से बचने के लिए वह सीएसके के खिलाफ मास्क पहनकर उतरे. ऋषि ने सीएसके के खिलाफ 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. 

आईपीएल में की वापसी 

ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने अपना आखिरी आईपीएल मैच साल 2016 में खेला था. उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था और वह भारत की तरफ से खेलने के बड़े दावेदार थे. ऋषि धवन के फॉर्म को देखते हुए ही पंजाब किंग्स ने उन्हें 55 लाख रुपये में खरीदा था. धवन ने 2016 में अपना डेब्यू भारतीय टीम के लिए किया था. उन्होंने तीन वनडे मैच खेले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने अपने जौहर दिखाए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here