IPL 2022: KKR के लिए हीरो बने ये 3 खिलाड़ी, रखीं कप्तान Shreyas Iyer की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा

0
53


IPL 2022 Andre Russell: KKR ने धमाकेदार अंदाज में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 54 रनों से मात दी. इस मैच को जीतने के साथ ही कोलकाता की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें जिंदा हैं. इस मैच में केकेआर के लिए तीन प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. इन प्लेयर्स के दम पर ही केकेआर टीम जीत हासिल कर सकी. 

1. आंद्रे रसेल 

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने मैच में बहुत ही शानदार खेल दिखाया. उन्होंने गेंद और बल्ले से सनराइजर्स हैदराबाद टीम को टिकने ही नहीं दिया. रसेल ने अपने बल्ले से 28 गेंदों में 49 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और चार लंबे छक्के शामिल थे. उनकी पारी की वजह से केकेआर (KKR) टीम सम्मानजनक स्कोर बना पाई. रसेल ने वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के आखिरी ओवर में 20 रन बनाए. गेंदबाजी में भी आंद्रे रसेल ने अपना जौहर दिखाते हुए चार ओवर 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. उन्होंने केन विलियमसन (Kane Williamson), वॉशिंगटन सुंदर और मार्को जेसन को पवेलियन भेजा. 

2. सैम बिलिंग्स 

सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने केकेआर (KKR) के लिए शानदार बैटिंग की. जहां एक तरफ केकेआर के बल्लेबाज विकेट पर टिक ही नहीं पा रहे थे. तब सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने 29 गेंदों में 34 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और छक्का शामिल था. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए और क्लासिक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया. 

3. उमेश यादव 

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने आईपीएल 2022 में कातिलाना गेंदबाजी की है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ उमेश यादव ने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. हैदराबाद के खिलाफ उमेश यादव ने बहुत ही किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. जब भी कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को विकेट की आवश्यकता होती है वह उमेश यादव का नंबर घुमा देते हैं.  





Source link