IPL 2022: MS Dhoni की कप्तानी में प्लेऑफ में जगह बना सकती है CSK, टीम के पास है सिर्फ ये 1 रास्ता

0
13


CSK Playoffs In IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की कमान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने संभाल ली है. उनके कप्तान के तौर पर लौटते ही कई प्लेयर्स ने फॉर्म में वापसी की है. टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से शिकस्त देकर आईपीएल 2022 में तीसरी जीत हासिल की. इससे सीएसके के फैंस को प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें बढ़ गईं हैं. 

प्लेऑफ में जाने का है एकमात्र ये रास्ता 

IPL 2022 में सीएसके (CSK) टीम ने अभी तक 9 मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है. वहीं, 6 मैचों में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट टेबल में अभी नौंवे नंबर पर है. अगर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को प्लेऑफ खेलना है, तो टीम को अपने बाकि बचे 5 मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे, जिससे उसके 16 अंक हो जाएंगे और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अगर ऐसे में ये करिश्मा हो जाए, तो कोई बड़ी बात नहीं है. 

जीता चार बार खिताब 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की करिश्माई कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. टीम ने 9 बार फाइनल में जगह बनाई है. धोनी गेंदबाजी में बहुत ही शानदार तरीके से बदलाव करते हैं. DRS लेने में भी उनका कोई भी सानी नहीं है. विकेट के पीछे से वह समय-समय पर गेंदबाजों को निर्देश देते रहते हैं. वह दुनिया के महान कप्तानों में शुमार है. धोनी हमेशा से ही चौंकाने वाले फैसले लेने के लिए फेमस रहे हैं. उन्होंने कई बार टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला है. 

फॉर्म में लौटे कई खिलाड़ी 

आईपीएल (IPL) के शुरुआती चरण में सीएसके (CSK) के लिए कई प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और मुकेश चौधरी ने फॉर्म में वापसी की. हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गायकवाड़ ने 99 रनों की पारी खेली. वहीं, मुकेश ने 4 विकेट हासिल किए. सीएसके (CSK) के ओपनर्स ने 182 रनों की साझेदारी की, जो आईपीएल इतिहास की चौथी सबसे बड़ी साझेदारी थी. सीएसके के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं. उन प्लेयर्स की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्लेऑफ में जगह बना सकती है.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here