IPL 2022: RCB के खिलाफ केएल राहुल ने लपका हैरतअंगेज कैच, फैंस रह गए हैरान; VIDEO

0
46


KL Rahul Brilliant Catch Of Anuj Rawat: आईपीएल (IPL) सीजन 15 में फैंस को कई एक से बढ़कर एक कैच देखने को मिले हैं. मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए मैच में भी एक हैरतअंगेज कैच को मिला. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की पारी के दौरान लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने एक शानदार कैच लपका, इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

राहुल ने लपका हैरतअंगेज कैच

लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी की शुरुआत काफी खराब रही, टीम ने पहले ही ओवर में 2 विकेट गंवा दिए थे. लखनऊ की ओर से दुष्मंथा चमीरा ने पहला ओवर फेंका था. चमीरा ने ओवर की 5वीं बॉल फुल लेंथ पर फेंकी थी, बल्लेबाजी कर रहे अनुज रावत (Anuj Rawat) ने ड्राइव खेलने की कोशिश की, लेकिन वे मिड-ऑफ की तरफ खेले गए. मिड-ऑफ की ओर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) फील्डिंग कर रहे थे, उन्होंने अपने दाईं  तरफ डाइव लगाते हुए शानदार कैच लपका. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखें केएल राहुल का ये कैच

टी20 में सबसे तेज 6000 रन भी बनाए

केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में शानदार कैच के साथ-साथ एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. उन्होंने 24 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली, इसी के साथ केएल राहुल (KL Rahul) टी20 में सबसे तेज छह हजार रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए. केएल राहुल से पहले ये रिकॉर्ड विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम था. केएल राहुल (KL Rahul) ने ये कारनामा 166वीं पारी में पूरा किया और विराट कोहली (Virat Kohli) ने 6000 रन 184 पारी में पूरे किए थे.

RCB ने जीता मुकाबला

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 18 रनों से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 181 रन बनाए और लखनऊ की टीम को 182 रनों का टारगेट दिया. जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 163 रन ही बना पाई. बैंगलोर के लिए जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने 4 विकेट लिए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस सीजन में ये 5वीं जीत थी.





Source link