IPL 2022: SRH की जीत के बाद बोले मार्करम, कहा- राहुल त्रिपाठी ने काम कर दिया आसान

0
12


SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर (SRH vs KKR) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 25वें मैच में 7 विकेट से मात दी. इस मैच में सनराइजर्स की ओर से एडेन मार्करम और राहुल त्रिपाठी ने कमाल की बल्लेबाजी की. जिसके चलते हैदराबाद को आसानी से जीत हासिल हो गई. अब मैच के बाद मार्करम ने एक बड़ा बयान दिया है. 

मार्करम ने दिया बड़ा बयान 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आईपीएल के मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार तीसरी जीत दिलाने वाले एडेन मार्करम ने कहा कि सामने राहुल त्रिपाठी जैसा बल्लेबाज फॉर्म में हो तो बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है. जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य सनराइजर्स ने 13 गेंद और 7 विकेट बाकी रहते हासिल कर लिया. त्रिपाठी ने 37 गेंद में 71 और मार्करम ने 36 गेंद में 68 रन बनाए.

त्रिपाठी की जमकर तारीफ

मैच के बाद मार्करम ने कहा, ‘जब त्रिपाठी जैसा बल्लेबाज फॉर्म में हो तो काम आसान हो जाता है. आखिर तक रुककर मैच खत्म करना अच्छा रहा. खुशी है कि टीम की जरूरत के अनुरूप खेल सका.’ उन्होंने कहा, ‘राहुल आक्रामक बल्लेबाज है और साझेदारी में ज्यादा रन उसी ने बनाए. उसके आउट होने के बाद मैने मोर्चा संभाला. इससे पहले भी हम आखिरी ओवर में जाकर हार चुके थे तो आज इरादा जल्दी खत्म करने का था.

हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत

आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) के बीच खेला गया. इस मैच में टॉस हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने जीता और मुकाबला भी एसआरएच की टीम के नाम ही रहा. जबकि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. वहीं हैदराबाद ने जीत की हैट्रिक लगाई है. हैदराबाद के लिए ये आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी जीत थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here