IPL 2023 के लिए Mumbai Indians टीम में लौटेगा ये खूंखार बॉलर, बनेगा बुमराह का बॉलिंग पार्टनर

0
19


Mumbai Indians: IPL दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. यहां खेलकर कई स्टार क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है. मुंबई इंडियंस IPL की सबसे सफल टीमों में से एक है. मुंबई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. अब IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस में एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हो सकती है. ये खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर चल रहा है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

वापसी कर सकता है ये खिलाड़ी 

इंग्लैंड (England) के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर तेज से रिकवर हो रहे हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक वह अगले साल होने वाले आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में वापसी कर सकते हैं. ‘वह वर्तमान में इंग्लैंड लायंस टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात में है और अपने रिहैबिलेटशन को जारी रखे हुए हैं. वह उत्कृष्ट प्रगति कर रहा है और विचार यह है कि वह 2023 के शुरुआती भाग के दौरान फिर से प्रतिस्पर्धी रूप से खेलना चाहेगा.’

Mumbai Indians ने खेला बड़ा दांव 

मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड (England) के घातक गेंदबाजों में शुमार जोफ्रा आर्चर को 8 करोड़ रुपये में पिछले साल हुए मेगा ऑक्शन में खरीदा था. तब वह फिट नहीं थे, लेकिन फिर भी मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम में बनाए रखा. मुंबई ने आईपीएल 2023 (England) के लिए भी जोफ्रा आर्चर को रिलीज नहीं किया है. जोफ्रा आर्चर अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. 

बनेंगे बुमराह के बॉलिंग पार्टनर 

मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह पहले से ही मौजूद हैं. ऐसे में जोफ्रा आर्चर उनके बॉलिंग पार्टनर बन सकते हैं. इन दोनों ही गेंदबाजों की जोड़ी दुनिया की किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण पर भारी पड़ सकती है. आर्चर ने आईपीएल में 35 मैचों में 46 विकेट झटके हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link