IPL: RCB के इस घातक खिलाड़ी को टारगेट करेगी Mumbai Indians! माना जाता है रोहित शर्मा का खास

0
39


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी 8 टीमों ने अपने रिटेंड खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी. रिटेंशन लिस्ट में कुछ खिलाड़ियों के नाम को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए. वहीं कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों को टीमों ने ड्रॉप किया जिनका नाम देख सभी हैरान रह गए. इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या, राशिद खान और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है. वहीं एक खिलाड़ी आरसीबी का भी ऐसा है जिसे ड्रॉप कर दिया गया और अब दूसरी टीम उसे ऑक्शन में खरीदने की ओर देख रही होंगी. 

मुंबई में शामिल होगा आरसीबी का ये खिलाड़ी?

दरअसल आरसीबी ने जिन 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है उनमें स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम नहीं था. चहल लंबे समय से आरसीबी के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन इस टीम ने उन्हें अगले सीजन के लिए रिटेन करना ठीक नहीं समझा. अब ये खिलाड़ी ऑक्शन पूल में उतरने वाला है. जहां सभी बची हुई 9 टीमें उन्हें टारगेट करने की कोशिश करेंगी. खासकर मुंबई इंडियंस की टीम की नजरें उनके ऊपर ज्यादा होंगी. 

रोहित के साथ चहल की अच्छी यारी

युजवेंद्र चहल को रोहित शर्मा के बेहद खास खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. वैसे तो चहल का रिश्ता विराट कोहली के साथ भी अच्छा है लेकिन अब कोहली आरसीबी के कप्तान नहीं रहे. मुंबई के पास भी अगले सीजन के लिए कोई स्पिनर नहीं है. ऐसे में ये टीम ऑक्शन में चहल को अपने साथ जरूर शामिल करना चाहेगी. बता दें कि चहल अपने आईपीएल करियर की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते थे. लेकिन इसके बाद वो आरसीबी में शामिल हो गए. 

आरसीबी ने इन 3 खिलाड़ियों को किया रिटेन 

अगर आरसीबी की रिटेंशन लिस्ट की बात की जाए तो इसमें सबसे पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम आता है जिन्हें 15 करोड़ में इस टीम ने रिटेन किया. दूसरे नंबर पर ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल आते हैं जिन्हें 11 करोड़ में इस टीम ने वापस बुलाया. वहीं 7 करोड़ में आरसीबी ने मोहम्मद सिराज को चुना. इस लिस्ट में कहीं भी चहल का नाम नहीं था. आरसीबी के फैंस इस बात से बेहद नाराज नजर आए क्योंकि चहल लगातार कई साल से आरसीबी के साथ जुड़े हुए थे. 

टी20 वर्ल्ड कप से भी हुए बाहर 

बता दें कि युजवेंद्र चहल के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम से भी ड्ऱॉप कर दिया गया था. चहल उस समय भारत के सबसे कामयाब टी20 गेंदबाज थे, लेकिन सेलेक्टर्स ने उन्हें अजीब सी वजह बताकर टीम से बाहर कर दिया. हालांकि इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए आलोचकों को करार जवाब दिया.  

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here