IPL2022: CSK के खिलाफ मैच में क्यों हाथ जोड़ता दिखा MI का ये बल्लेबाज? सामने आई बड़ी वजह

0
10


Tilak Verma vs CSK: IPL 2022 का 59वां मैच चेन्नई (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया था. इस मैच में मुंबई ने एक बड़ी जीत दर्ज कर चेन्नई की प्लेऑफ की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था. इस मैच में मुंबई को जीतने के लिए सिर्फ 98 रनों का टारगेट मिला था. स्कोर का पीछा करते हुए टीम मुश्किल में दिखाई दी थी, लेकिन टीम के एक युवा बल्लेबाज ने मुंबई को जीत दिलाई. इस जीत के बाद ये खिलाड़ी मैदान पर ही हाथ जोड़ता दिखाई दिया था, इस प्लेयर ने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आई है.

खिलाड़ी ने मैच में क्यों जोड़े हाथ?

मुंबई इंडियंस (MI) की जीत के हीरो 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) रहे थे. तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने सीएसके के खिलाफ नाबाद 34 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी. वे मैच के बाद मैदान पर ही हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए दिखाई दिए थे. ऐसा उन्होंने अपने कोच सलाम बयाश के सम्मान में किया था. तिलक वर्मा (Tilak Varma) के कोच सलाम बयाश इस मैच को देखने मैदान पर पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इस वाकये से जुड़ी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस तिलक की तारीफ कर रहे हैं. 

पहले ही सीजन में बने सुपरस्टार

तिलक वर्मा (Tilak Varma) आईपीएल में अपना पहला सीजन खेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे से सपने से कम नहीं रहा, लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने जमकर रन बनाए हैं. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 12 मैचों में 40.89 की औसत से 368 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं. 

रोहित शर्मा ने भी की तारीफ

इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि तिलक वर्मा (Tilak Varma) का ये आईपीएल में पहला ही साल है. वह बहुत ही अच्छी बैटिंग करता है. आप जब भी तिलक से बात करते हैं, उसके अंदर रनों की भूख दिखाई देती है. इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता है. वह जल्द ही भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलता हुई दिखाई दे सकता है. उसके पास अच्छी तकनीक और टेम्परामेंट है. आगे बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हम एक नजर भविष्य पर रख रहे हैं, हम मैच जीतना चाहते हैं और साथ ही हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं.





Source link