iQoo 8 में होगी Samsung E5 2K डिस्प्ले! 17 अगस्त को चीन में होगा फोन लॉन्च

0
26


iQoo 8 में 2K रेजोल्यूशन वाला सैमसंग का E5 डिस्प्ले होगा, चीनी कंपनी ने बुधवार को वीबो पर पोस्ट किए गए एक टीजर के जरिए खुलासा किया। इस फ्लैगशिप के बारे में दावा किया गया है कि यह  सैमसंग के अगले जेनरेशन के डिस्प्ले के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। पिछले महीने अफवाह में संकेत मिले थे कि iQoo 8 पर 2K AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। स्मार्टफोन में 120Hz का वेरिएबल रिफ्रेश रेट होने का भी अनुमान है। iQoo 8 जनवरी में लॉन्च किए गए iQoo 7 के सक्सेसर के रूप में डेब्यू करेगा।

iQoo 8 पर E5 डिस्प्ले में 517ppi पिक्सल डेन्सिटी होगी और यह एक अरब रंगों तक का उत्पादन करेगा, iQoo ने टीज़र में हाइलाइट किया है। जो हमें इसके ऊपर की तरफ से फोन की एक झलक भी देता है। टीज़र इमेज में नए स्मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है।

Samsung पिछले समय में अपना E4 AMOLED डिस्प्ले लाई थी जिसका उपयोग विभिन्न हाई-एंड स्मार्टफोन्स में किया गया था, जिसमें Asus ZenFone 8, Black Shark 4, Mi 11 Ultra, Mi 11i और Realme GT Master Edition शामिल हैं। हालाँकि, Vivo का भाई iQoo मौजूदा टॉप-एंड मॉडल से आगे बढ़कर अगली पीढ़ी के E5 डिस्प्ले के साथ iQoo 8 लाकर ले रहा है।

नए डिस्प्ले के द्वारा iQoo 7 से भी ऊपर जाकर iQoo 8 में एक उन्नत यूजर अनुभव प्रदान करने की संभावना है। iQoo 7 उस वक्त 6.62-इंच फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले के साथ आया था।

नए डिस्प्ले के अलावा, iQoo 8 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ SoC, 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की कुछ अफवाहें हैं। स्मार्टफोन के एंड्रॉयड 11 पर आधारित OriginOS 1.0 पर चलने की बात कही गई है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार iQoo 8 लॉन्च 17 अगस्त को चीन में हो रहा है। हालांकि, कंपनी आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख हाइलाइट्स का खुलासा कर सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here