JEE मेन- 2021: चौथे सेशन की परीक्षा के लिए NTA ने फिर ओपन की एप्लीकेशन विंडो, अब 11 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

0
30


  • Hindi News
  • Career
  • JEE Main 2021| NTA Re opened The Application Window For The Fourth Session Examination, Now Candidates Will Be Able To Apply Till August 11

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने JEE मेन- 2021 के चौथे फेज की परीक्षा के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन विंडो को दोबारा ओपन कर दी है। एसेंजी ने कैंडिडेट्स की मांगों को ध्यान में रखते हुए JEE मेन 2021 की मई सेशन की परीक्षा के लिए आवेदन वापस लेने या आवेदन करने का एक और मौका देने का फैसला किया।

11 अगस्त तक ओपन रहेगी विंडो

अब कैंडिडेट्स पेपर 2ए (बी.आर्क.)/पेपर 2बी (बी. प्लानिंग) और पेपर – 1 (बीई/ बी.टेक.) के लिए बुधवार, 11 अगस्त (रात 09 बजे) तक आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा एग्जाम के लिए ऑनलाइन फीस सबमिट करने की आखिरी तारीख 11 अगस्त (रात 11:50 बजे) तक तय की गई है। चौथे फेज के लिए कुल 7.32 लाख कैंडिडेट्स पहले ही रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं।

इस साल चार बार हो रही परीक्षा

कोरोना के कारण स्थगित हुई JEE मेन- 2021 की मई सेशन की परीक्षा अब 26, 27, 31 अगस्त और 01 सितंबर और 02 सितंबर को आयोजित की जाएगी। इस साल इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम 4 फेज में आयोजित किया जा रहा है। इसके तहत पहले और दूसरे सेशन की परीक्षा फरवरी और मार्च में आयोजित की जा चुकी है। वहीं, अप्रैल सेशन की परीक्षा जुलाई में आयोजित की गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here