KGF-2 की सुनामी: दो दिन में वर्ल्डवाइड कमाए 304 करोड़, हिंदी वर्जन ने दो दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल, ऐसा करने वाली पहली फिल्म

0
40


मुंबई5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यश स्टारर KGF-2 को इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग मिली। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में दूसरे दिन 46.79 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ फिल्म ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में 100.74 करोड़ का बिजनेस किया है। हिंदी वर्जन में दो दिन में इतनी कमाई करने वाली ये पहली फिल्म है, इससे पहले बाहुबली-2 ने दो दिन में करीब 81 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, फिल्म का दूसरे दिन वर्ल्ड वाइड 139.25 करोड़ का है।

पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 165 करोड़ का रहा। फिल्म का दो दिन का टोटल बिजनेस 304 करोड़ रुपए का हो गया है। करीब 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में कन्नड़ एक्टर यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है।

हिंदी बेल्ट KGF-2 को मिली सबसे बड़ी ओपनिंग
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि KGF-2 हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है। फिल्म ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 46.79 करोड़ और ओपनिंग-डे पर ही 53.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके पहले क्रिटिक मनोबाला ने फिल्म को ऐतिहासिक बताया है।

रजनीकांत ने दी मेकर्स को बधाई
मनोबाला विजयबालन ने फिल्म ने तमिलनाडु स्टेट के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.24 करोड़ दूसरे दिन 10.61 रुपए कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडु में 18.85 करोड़ की कमाई की। निजाम सर्कल की बात करें तो फिल्म ने 7.19 करोड़ रुपए कमाए हैं। मनोबाला ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया की KGF-2 को सुपरस्टार रजनीकांत ने भी देखा और फिल्म की कास्ट और क्रू को ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए बधाई भी दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here