KGF-2: फिल्म देखने आए एक व्यक्ति ने सिनेमाघर में की फायरिंग, साथ बैठे व्यक्ति पर दनादन चला दी गोलियां; जानें क्या है पूरा मामला

0
28


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के एक सिनेमाघर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब ‘KGF-2’ देखने आए एक युवक ने साथ में ही बैठे एक 27 साल के शख्स पर फायरिंग कर दी। यह घटना कर्नाटक में हावेरी जिले के एक सिनेमाघर की है, जहां मूवी देखने आए वसंत कुमार नाम के एक शख्स की एक अन्य शख्स के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद उस अनजान व्यक्ति ने वसंत पर गोली चला दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल युवक को तत्काल ही एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की मानें तो युवक अभी खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि जिस सिनेमाघर में इस घटना को अंजाम दिया गया, वो सीएम के गृह जनपद हावेरी जिले के शिगगांव में आता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामलें को तत्काल अपने संज्ञान में लिया।

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के कुछ अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि वसंत कुमार नाम के जिस शख्स को गोली लगी, वो अपने सामने वाली लाइन में बैठे युवक की सीट पर पैर रखा हुआ था। इससे सामने बैठा युवक भड़क उठा और दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। इसके कुछ देर बाद ही सामने बैठा युवक उठा और सिनेमाघर से निकल कर बाहर चला गया। फिर कुछ ही देर में वो अपने साथ एक पिस्टल लेकर वापस लौटा और वसंत कुमार के ऊपर फायरिंग कर दी।

आरोपी व्यक्ति ने वसंत पर तीन राउंड फायरिंग की
सिनेमाघर में बैठे कुछ चश्मदीदों की माने तो आरोपी व्यक्ति ने करीब तीन राउंड फायरिंग की। पहली बार उसने गोली हवा में चलाई, जबकि बाकी के दो राउंड उसने वसंत कुमार के ऊपर फायर कर दी। फायरिंग होने के साथ ही पूरे सिनेमाघर में अफरा तफरी मच गई। लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल वहां पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त से बाहर
बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति एक किसान है, जो रात का शो देखने सिनेमाघर पहुंचा था। जबकि, आरोपी शख्स की बात की जाए, तो वो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़ित के बीच पहले से कोई रंजिश नहीं थी। पुलिस अभी भी इस मामले की छानबीन कर रही है।

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें कि प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी ‘KGF-2’में यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड्स बना रही है। 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 6 दिन में ही अब तक 676.80 करोड़ रुपए का ग्रॉस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है। इसके हिंदी वर्जन ने भी इंडिया में सिर्फ 6 दिन में ही टोटल 238.70 करोड़ रुपए कमाई कर ली है।

खबरें और भी हैं…



Source link