Kieron Pollard: ब्रावो ने मारी गेंद, फिर पोलार्ड ने किया कुछ ऐसा जिससे हैरान हो गए फैंस

0
38


Kieron Pollard vs Dwayne Bravo: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुरुवार को खेले गए रोमांचक IPL मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 3 विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें जब भी आमने-सामने होती हैं तो बात सिर्फ टीम तक सीमित नहीं रहती बल्कि इसमें दो धुरंधरों के बीच भी मजेदार नोकझोंक देखने को मिलती है.

पोलार्ड और ब्रावो के बीच देखने को मिली टक्कर 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच के दौरान कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच भी मजेदार नोकझोंक अक्सर देखने को मिलती है. गुरुवार को जब मुंबई और चेन्नई के बीच मैच चल रहा था तो कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की बल्लेबाजी के दौरान ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने उन्हें गेंद मारी जिसके बाद कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के रिएक्शन ने महफिल लूट ली. 

ब्रावो ने पोलार्ड को मारी गेंद 

दरअसल, मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान जब कीरोन पोलार्ड स्ट्राइक पर थे, तब 14वें ओवर की अंतिम गेंद पर पोलार्ड ने ब्रावो की बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला. इसके बाद ब्रावो ने गेंद को उठाया और उसे सीधे पोलार्ड की ओर थ्रो कर दिया. पोलार्ड ने खुद की ओर आती गेंद से बचने के लिए बल्ले से गेंद को रोका. 

फिर पोलार्ड ने दिया ये रिएक्शन 

इसके बाद ब्रावो मजाकिया अंदाज में पोलार्ड से लड़ने के लिए गए, लेकिन पोलार्ड ने ब्रावो पर गुस्सा करने की बजाए उनके सिर पर किस कर लिया. सोशल मीडिया पर पोलार्ड और ब्रावो का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मैदान पर ब्रावो और पोलार्ड के बीच मजेदार पल देखने को मिला हो. ब्रावो और पोलार्ड जिगरी दोस्त हैं और मैदान पर अक्सर इन दोनों खिलाड़ियों को ऐसा ही दोस्ताना पल शेयर करते हुए देखा जा चुका है.

मुंबई इंडियंस को लगातार 7वीं हार मिली

बता दें कि गुरुवार को खेले गए इस आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा. कीरोन पोलार्ड इस मैच में सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. चेन्नई सुपर किंग्स ने ये मैच 3 विकेट से जीत लिया.





Source link