KKR vs GT Live: गुजरात टाइटंस ने जीता टॉस, हार्दिक ने किया पहले बल्लेबाजी का फैसला

0
31


KKR vs GT Live: आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना गुजरात टाइटंस से हो रहा है. एक तरफ जहां गुजरात की टीम इस साल की सबसे कामयाब टीम बनके ऊभरी है वहीं केकेआर ने अबतक मिला जुला प्रदर्शन किया है. इस मैच का टॉस हो गया है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. कोलकाता की टीम पहले गेंदबाजी करेगी.

गुजरात के सामने केकेआर की चुनौती

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम शनिवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के खिताब की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ भिड़ेगी. गुजरात की टीम जहां लीग टेबल में दूसरे नंबर पर है वहीं केकेआर 7वें स्थान पर खिसक गई है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में दमदार प्रदर्शन कर रही है. सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में चोटिल हार्दिक की गैरमौजूदगी में भी गुजरात ने जीत दर्ज की.

कप्तान हार्दिक की हो रही वापसी

इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की भी वापसी हो रही है. हार्दिक सीएसके के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे थे. लेकिन गुजरात को हार्दिक की ज्यादा कमी नहीं खली थी और वो आराम से सीएसके के खिलाफ मैच जीत गए थे. लेकिन आज हार्दिक की वापसी से टीम और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी.   

दोनों टीम की प्लेइंग 11:

केकेआर: वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी





Source link