Maruti और Mahindra के बाद अब ये कंपनी भी बेचेगी Certified Cars, 40 हजार किमी की वारंटी के साथ और भी बहुत कुछ

0
20


हाइलाइट्स

किआ सीपीओ के जरिए बेची जाने वाली कारों को 2 साल और 40,000 किमी तक की वारंटी कवरेज मिलेगा. ब्रांड की
योजना 2022 के अंत तक 30 से अधिक आउटलेट खोलने की है.
किआ 2022 के अंत तक 30 से अधिक आउटलेट्स के साथ सीपीओ बिजनेस को बढ़ाने की योजना बना रही है.

नई दिल्ली : किआ इंडिया तेजी से भारतीय बाजार में अपने पैर जमा रही है. कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कारों यानी सेकेंड हैंड कारों के कारोबार में उतरेगी. इसका नाम किआ सीपीओ है. इससे ग्राहकों को प्री-ओन्ड कारों को बेचने, खरीदने या एक्सचेंज करने में सुविधा होगी. ब्रांड की योजना 2022 के अंत तक 30 से अधिक आउटलेट खोलने की है.

कार निर्माता के अनुसार, यह सभी ऑटो कंपनियों के उच्चतम वारंटी कवरेज के साथ प्री-ओन्ड कारों पर पहला बेस्ट मेन्टेन्स प्रोग्राम करेगा. किआ सीपीओ के जरिए बेची जाने वाली कारों को 2 साल और 40,000 किमी तक की वारंटी कवरेज और 4 पीरियाडिक मेंटेनेंस मुफ्त मिलेगा.

एक तिहाई से अधिक ग्राहक एक्सचेंज के माध्यम से किआ कार खरीद रहे हैं, कंपनी ने अपना खुद का प्री-ओन्ड कार व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: नई कार खरीदने का है प्लान ? भारत में लॉन्च होंगी ये ‘छोटी’ कारें

ग्राहक किसी भी पुरानी कार को नई कार से बदल सकते हैं. ये ग्राहकों के लिए सेफ और कंबाइंड पैकेज्ड डील है जिसमें आप सिक्योरिटी के साथ आसानी से  पेमेंट ट्रांसफर कर सकते हैं.

किआ इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग सिक सोहन ने कहा, “किआ सीपीओ के साथ हम प्री-ओन्ड कार बाजार में नए नियम लाएंगे. जब पूर्व और कार पर चर्चा की जाती है. उस समय, भारतीय ग्राहकों के पास सर्टिफाइड जानकारी तक सीमित पहुंच होती है. लेकिन हम और अधिक करने जा रहे हैं. किआ जरूरी बदलाव कर उद्योग में क्रांति लाने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें: क्या होती है रिजनरेटिव टेक्नोलॉजी, कैसे इस तकनीक से बढ़ा सकते हैं E-Car की रेंज

किआ 2022 के अंत तक 30 से अधिक आउटलेट्स के साथ सीपीओ बिजनेस को बढ़ाने की योजना बना रही है. भारत के 14 शहरों में, दिल्ली एनसीआर, बैंगलोर, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, कोचीन, भुवनेश्वर, कोलकाता, अमृतसर, नासिक, बड़ौदा, कन्नूर और मलप्पुरम में 15 आउटलेट लॉन्च किए गए हैं.

Tags: Automobile, Car Bike News, Kia motors



Source link