MediaTek Dimensity 920 SoC वाला Redmi Note 11 Pro+ के ग्लोबल लॉन्च का मिला इशारा

0
23


Redmi Note 11 Pro+ को अमेरिका के फेडरेल कम्यूनिकेशन्स कमिशन (FCC) डेटाबेस में देखा गया है। इससे पता चलता है कि फोन जल्द ही ग्लोबल लेवल पर लॉन्च हो सकता है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इससे यह जरूर पता चलता है कि Redmi Note 11 Pro+ को भारत और चीन के अलावा दूसरे मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा। Redmi Note 11 Pro+ को अक्टूबर के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के लिए कहा गया था कि भारत में यह Xiaomi 11i HyperCharge के नाम से लॉन्च हो सकता है। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 एसओसी चिप दी गई है। 

अमेरिका की एफसीसी लिस्टिंग बताती है कि फोन में 5जी कनेक्टिविटी होगी और फोन का मॉडल नम्बर 20191116UG है। लिस्टिंग इशारा देती है कि रेडमी का यह नया स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले MySmartPrice ने स्पॉट किया था। 

जैसा हमने पहले बताया है कि भारत में यह स्मार्टफोन Xiaomi 11i HyperCharge के तौर पर लॉन्च होने वाला था। अब इसे 6 जनवरी को लॉन्च किया जाना है और इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग भी होगी। Xiaomi पर एक माइक्रोसाइट अब लाइव हो गई है जिसमें इस फोन के कुछ फीचर्स भी टीज़ किए गए हैं। 
 

Redmi Note 11 Pro+ specifications

Redmi Note 11 Pro+ को अक्टूबर के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है। जिसका टच सैम्पलिंग रेट 360Hz है। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले में होल पंच कटआउट दिया गया है। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 एसओसी है जिसे 8जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेअर किया गया है।  

Redmi Note 11 Pro+ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। JBL के ट्यून्ड स्पीकर सेटअप के साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ वी5.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। डिवाइस में IP53 रेटिंग है और वीसी लिक्विड कूलिंग भी दी गई है। बैटरी कैपिसिटी 4,500mAh की है जिसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here