MI vs GT: ना गेंद विकेट पर लगी, ना ही हुआ कैच आउट, फिर इस तरह से पवेलियन लौटा गुजरात का प्लेयर

0
23


Sai Sudharsan Out: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 5 रनों से हरा दिया. इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मैच में गुजरात टाइटंस का एक बल्लेबाज बहुत ही अजीब तरीके से आउट हुआ, जिसे देखकर सभी हैरान थे. 

इस तरह से आउट हुआ ये बल्लेबाज 

मुंबई इंडियंस के लिए पारी का 16वां ओवर कीरोन पोलार्ड ने किया. पोलार्ड ने इस ओवर में शानदार गेंदबाजी की. वह मैच में शानदार बल्लेबाजी नहीं कर पाए, लेकिन बॉलिंग में उन्होंने सबका दिल जीत लिया. गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने दूसरी गेंद पर छक्का लगाया. इस ओवर की आखिरी गेंद पर सुदर्शन बड़ा स्ट्रोक लगाना चाहते थे, लेकिन पोलार्ड ने गेंद को बहुत ही धीरे से फेंका, जिससे बल्लेबाज इस गेंद को पढ़ नहीं पाया. उन्होंने जोर से बल्ला चलाया, लेकिन उनका बल्ला विकेट से टकरा गया और वह हिट विकेट होकर आउट हो गए. 

टिम डेविड ने खेली आतिशी पारी 

एक समय मुंबई इंडियंस ने 119 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे, लेकिन उसके बाद टीम डेविड मुंबई के लिए संकटमोचन बनकर उभरे. उन्होंने तिलक वर्मा के साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 18 ओवरों में मुंबई को चार विकेट के नुकसान पर 154 रन पर पहुंचा दिया. टिम डेविड ने मैच में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उन्होंने मैच में 21 गेंदों में 44 रन बनाए. उनके शानदार खेल की वजह से ही उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. 

मुंबई इंडियंस ने जीता मैच 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोमांचक अंदाज में मुकाबले को 5 रन से जीत लिया. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की ये दूसरी जीत है. इससे पहले मुंबई को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. मुंबई ने सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की अगुवाई में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. 





Source link