Mohali Cricket Stadium: मैदानकर्मी के साथ दुर्व्यवहार का मामला, PCA चीफ जांच के घेरे में

0
5


PCA Mohali Stadium: पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के अध्यक्ष गुलजार चहल अपने पिता (पूर्व आईपीएस अधिकारी) द्वारा पीसीए स्टेडियम परिसर के अंदर एक अनुभवी मैदानकर्मी (क्यूरेटर) के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के बाद सवालों के घेरे में आ गए हैं. यह घटना करीब दो सप्ताह पहले की है, जब गुलजार के पिता रिटायर्ड डीजीपी हरिंदर सिंह चहल मोहाली में पीसीए स्टेडियम के परिसर के अंदर शाम की सैर पर थे. यह अनुभवी क्यूरेटर पीसीए के आजीवन सदस्य हैं और बीसीसीआई में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं. इस घटना के बाद उन्हें कुछ दिनों के लिए मैदान में प्रवेश करने से रोक दिया गया था, लेकिन जब पीसीए गलियारों के अंदर इस मामले ने तूल पकड़ी तो उन्हें वापसी की अनुमति दे दी गई.

मैदानकर्मी के साथ दुर्व्यवहार का मामला

पीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई’ से कहा, ‘अध्यक्ष के पिता को सुबह या शाम की सैर के लिए स्टेडियम परिसर का उपयोग करने की अनुमति नहीं दी जा सकती, क्योंकि वह संघ के सदस्य नहीं हैं. अनुभवी क्यूरेटर उनके पिता को नहीं पहचानते थे और इसलिए उन्होंने उनसे पूछताछ की. उन्होंने कहा, ‘क्यूरेटर को जब पता चला कि वह पीसीए अध्यक्ष के पिता है, तो उन्होंने माफी मांगी लेकिन उन्हें स्टेडियम के अंदर नहीं आने को कहा गया. अनुभवी क्यूरेटर पीसीए के आजीवन सदस्य हैं, लेकिन किसी पद पर नहीं हैं.’

PCA चीफ जांच के घेरे में

यह समझा जाता है कि अनुभवी क्यूरेटर को अस्थायी रूप से मैदान आने से प्रतिबंधित करने का मामला तूल पकड़ रहा था, जिसके बाद उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करने और काम करने की अनुमति दे दी गई. पीसीए प्रमुख गुलजार से जब इस मामले में प्रतिक्रिया के लिए किए गए फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज (फोन संदेश) का कोई जवाब नहीं दिया.





Source link