Moto A10, A50 और A70 के नाम से भारत आ रहे हैं Motorola के सस्ते फीचर फोन!

0
23


Motorola भारत में फीचर फोन मार्केट में एंट्री करने की तैयारी कर रहा है। Lenovo के स्वामित्व वाली यह ब्रांड जल्द ही Moto A10, Moto A50 और Moto A70 जैसे फीचर फोन लॉन्च करने जा रही है। मोटोरोला की तरफ से अभी इसको लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मगर YTechb ने तीनों फोन की पहली तस्वीरें और मेन स्पेसिफिकेशंस शेयर की हैं।

YTechb ने मोटोरोला के नए फीचर फोन की जो स्पेसिफिकेशंस शेयर की हैं उनसे पता चलता है कि कंपनी भारत के फीचर फोन मार्केट पर पकड़ बनाने के लिए अच्छी तैयारी के साथ आई है। शेयर की गई डीटेल्स के अनुसार Moto A10 और Moto A50 में 1.8-इंच का डिस्प्ले और MediaTek MT6261D चिपसेट होगा। दोनों मॉडल हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ आएंगे। ये फोन एडजस्टेबल फॉन्ट साइज, ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग और वायरलेस FM रेडियो जैसी अन्य फीचर्स से भी लैस होंगे।

Moto A50 के बैक पैनल में एक कैमरा और एक टॉर्च है। ये फीचर्स Moto A10 में नहीं दी गई हैं। दोनों डिवाइस ड्यूल सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ पेश की जा रही हैं। 

Moto A70 को बड़े 2.4 इंच डिस्प्ले और Unisoc चिप से लैस बताया जा रहा है। इसमें वीजीए कैमरा और पीछे की तरफ इंस्टेंट एलईडी टॉर्च है। इसमें 100 एसएमएस और 2,000 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर किए जा सकते हैं। यूजर्स फोन में कॉन्टेक्ट्स के लिए फ़ोटो और आइकन लगा सकते हैं। यह रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन और ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस FM का को भी सपोर्ट करता है। 

Moto A70 में 1,750mAh की बैटरी है। यही बैटरी A10 और A50 में भी दी गई है। फोन के बॉक्स में 5W चार्जर और केबल शामिल होगा। बड़े साइज की बैटरी के लिए दावा किया जा रहा है कि फोन इससे एक या दो दिन तक बिना दोबारा चार्ज किए बैकअप दे पाएगा। 

Moto A-series के फीचर फोन 2 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आएंगे। आफ्टर सेल सर्विस इंडियन फोन ब्रांड Lava द्वारा मुहैया करवाई जाएगी। A10, A50 और A70 की सटीक लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है। A10 की कीमत लगभग 1,500 रुपये तक हो सकती है, जबकि A50 और A70 की कीमत लगभग 2,000 रुपये तक हो सकती है। ये फोन ब्लू, सिल्वर और गोल्डन कलर वेरिएंट्स में आ सकते हैं। Motorola इन्हें उत्तर प्रदेश सहित भारत के पांच राज्यों में रिलीज कर सकती है ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here