MS Dhoni की CSK में नहीं दिखता Virender Sehwag को दम, बताया ये टीम उठाएगी IPL 2021 की ट्रॉफी

0
23


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 आज से यूएई में एक बार फिर से शुरू हो रहा है. ये बड़ी लीग इस साल अप्रैल के महीने में भारत में शुरू की गई थी. लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसे 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया था. आज दूसरे हाफ के पहले मुकाबले में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके से है. आईपीएल के इस साल के विजेता को लेकर बड़े-बड़े दिग्गजों ने अपनी भविष्यवाणी की है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी बताया कि कौनसी टीम ऐसी है जो इस साल ट्रॉफी जीतने की बड़ी दावेदार है. 

इन दो टीमों में दिखता है सहवाग को दम 

वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में उन दो टीमों के बारे में बताया है जो इस साल आईपीएल जीत सकती हैं. सहवाग ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि उनके हिसाब से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स इस साल चैंपियन बनने की सबसे बड़ी दावेदार हैं. बता दें कि पांच बार की चैंपिय मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पिछली साल भी यूएई में फाइनल मुकाबला खेला गया था.

सीएसके नहीं जीत पाएगी खिताब! 

सहवाग का मानना है कि पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करने वाली सीएसके दूसरे हाफ में कुछ खास नहीं कर पाएगी और उनके खिताब जीतने का चांस कम है. सहवाग ने कहा कि धोनी की सीएसके के लिए भले ही आईपीएल 2021 का पहला हाफ शानदार रहा हो लेकिन यूएई की पिचों पर उनकी बल्लेबाजी थोड़ी सुस्त रहती है और इसी वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

आज मुंबई का सामना सीएसके से  

आईपीएल का खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीमें दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी हैं और रविवार को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा. सीएसके की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे नंबर पर है.

 

VIDEO-

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here