Multibagger Stock: मालामाल कर रहे इस स्टाॅक में बड़े निवेशकों ने लगाया दांव, खरीदने के लिए मची होड़

0
18


Multibagger Stock: अगर आप भी शेयर बाजर में निवेश करना चाहते हैं तो आपके लिए काम की खबर है. वैश्विक बाजार से मिले-जुले संकेतों के बीच भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली छाई है. लेकिन कुछ शेयर ऐसे भी हैं जो अपने निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं. ऐसा ही एक शेयरमल्टी बैगर स्टाॅक है- विकास लाइफकेयर (Vikas Lifecare), जिसके शेयर नोमुरा सिंगापुर लिमिटेड, फोर्ब्स ईएमएफ और एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड ने शेयर खरीदें हैं.

बड़े इन्वेस्टर्स लगा रहे दांव 

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से 12,50,00,000 इक्विटी शेयर के बदले 50 करोड़ रुपये के फंड को इक्टठा करने का लक्ष्य रखा गया था. इसके साथ ही, कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने फोर्ब्स ईएमएफ (Forbes EMF) को 54,00,000 शेयर, नोमुरा सिंगापुर लिमिटेड को 4,40,00,000 शेयर और एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड को 2,70,00,000 शेयर बेचने की मंजूरी दी है, यानी अब बड़े ग्रुप्स भी इसमें निवेश कर रहे हैं. कंपनी ने एक्सचेंज को इसकी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- RBI On Currency Notes: नोटों से हटाई जाएगी महात्मा गांधी की तस्वीर? RBI ने दिया ये जवाब

कंपनी ने दी जानकारी 

कंपनी ने एक्सचेंज को बताया, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कंपनी के लिए फंड इकट्ठा करनी वाली कमेटी के बोर्ड मेंमबर 2 जून को एक बैठक किए हैं. योग्य संस्थागत खरीदारों को 12,50,00,000 इक्विटीे शेयर 4 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से देने का फैसला किया है. जिससे कुल 50,करोड़ रुपये की राशि इकट्ठा होगी.’

कंपनी के शेयर ने दिया है जबरदस्त रिटर्न 

अब बात करते हैं इस कंपनी के इतिहास की. विकास लाइफ केयर ने अपने निवेशकों को साल-भर में जबरदस्त रिटर्न दिया है. महज एक महीने में कंपनी के शेयर का भाव 4.60 रुपये प्रति शेयर से बढ़कर 5.40 रुपये प्रति शेयर के स्तर तक पहुंच गया. यानी कंपनी के शेयरों की कीमतों में 15% की उछाल हुई है. वहीं, 6 महीने में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 60% की उछाल देखने को मिली है, जबकि एक साल में कंपनी के शेयर का भाव 2.66 रुपये से बढ़कर 5.40 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है.





Source link