Multibagger Stocks: तेजी हो तो ऐसी! 6 महीने में ही 90% से ज्यादा बढ़ गया ये शेयर, निवेशकों की बल्ले-बल्ले

0
14


BLB Share Price: शेयर मार्केट में हजारों शेयर लिस्टेड है. वहीं इनमें से कुछ ही शेयर ऐसे होते हैं, जो निवेशकों पर पैसों की बरसात कर दें. कई शेयर मल्टीबैगर स्टॉक के रूप में भी सामने आते हैं, जो कि कम समय में ही अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न कमाकर देते हैं. आज हम आपको एक ऐसे शेयर के बारे में ही बताने वाले हैं, जिसने सिर्फ 6 महीने में ही निवेशकों को शानदार रिटर्न कमाकर दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में…

बीएलबी
हम जिस कंपनी के शेयर की बात कर रहे हैं उसका नाम BLB Ltd है. बीएलबी लिमिटेड के शेयर ने पिछले कुछ ही महीने में शानदार उछाल दिखाया है. पिछले 6 महीने की बात की जाए तो इस कंपनी के शेयर में 90 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है. वहीं पिछले एक महीने में शेयर के दाम में 71 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है. इसके अलावा पिछले 5 दिन के कारोबार में ही शेयर के दाम 30 फीसदी से ज्यादा बढ़ गए हैं.

बीएलबी शेयर
बता दें कि 5 जुलाई 2022 को शेयर का एनएसई पर क्लोजिंग भाव 17.90 रुपये था. इसके बाद शेयर में थोड़ी गिरावट आई और शेयर ने 27 जुलाई 2022 को 15 रुपये पर क्लोजिंग दी थी. हालांकि इसके बाद शेयर में तेजी ही देखने को मिली है और अब शेयर 34 रुपये के पार निकल चुका है. शेयर ने 4 जनवरी 2023 को 34.30 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी है. इसके साथ ही पिछले 6 महीने में शेयर के दाम में 91.62 फीसदी का उछाल आया है.

बीएलबी शेयर प्राइज
इसके अलावा 5 दिसंबर 2022 को शेयर का क्लोजिंग भाव 20.05 रुपये था. ऐसे में एक महीने में शेयर का दाम 71.07 फीसदी बढ़ा है. वहीं 29 दिसंबर 2022 को शेयर का क्लोजिंग भाव 24.55 रुपये था. ऐसे में पिछले पांच दिनों में शेयर में 30.67 फीसदी का उछाल देखने को मिला है. बता दें कि बीएलबी कंपनी का मुख्य व्यवसाय शेयरों और सिक्योरिटीज में ट्रेडिंग और निवेश का है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं





Source link