Mumbai Indians के लिए राहतभरी खबर, खूब रन बना रहा कप्तान Rohit Sharma का खास खिलाड़ी

0
30


मुंबई: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है. यहां खेलकर क्रिकेटर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है. आईपीएल 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक देखने को मिल रहे हैं. मुंबई इंडियंस आईपीएल में लगातार चार मैच हार चुकी है, लेकिन मुंबई के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. 

इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन 

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. वह आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए एकमात्र बल्लेबाज हैं, जो विरोधी टीम पर कहर बनकर टूट रहे हैं. RCB के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों में 68 रन बनाए, जिसमें 6 लंबे छक्के शामिल थे. उनकी वजह से ही मुंबई टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई. इससे पहले केकेआर के खिलाफ भी सूर्यकुमार यादव ने 52 रनों की पारी खेली थी. 

शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार 

सूर्यकुमार यादव ने अपने दम पर मुंबई इंडियंस को कई मैच जिताए हैं. वह भारत में हुई वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने पूरी तरह से ठीक होकर अपनी टीम के लिए रन बनाए हैं. सूर्यकुमार मुंबई टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव अब तक आईपीएल के 116 मुकाबलों में 2341 रन बनाने में कामयाब रहे हैं. सूर्यकुमार यादव की इन पारियों में कुल 13 अर्धशतक शामिल हैं.    

वापसी कर सकती है मुंबई टीम 

भले ही मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में अपने शुरुआती चार मैच हार चुकी है, लेकिन टीम के पास कई ऐसे प्लेयर्स मौजूद हैं, जो मुंबई की टूर्नामेंट में वापसी करा सकते हैं. तेज गेंदबाजी में उनके पास यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह और जयदेव उनादकट मौजूद हैं. वहीं, बल्लेबाजी में उनके पास रोहित शर्मा और ईशान किशन जैसा ओपनर्स मौजूद हैं, जो लय में होने पर किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

पांच बार जीता खिताब 

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की अगुवाई में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. इसके बाद सीएसके का नाम आता है, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी उठाई है. मुंबई टीम के पास टीम के अनुभवी और युवा प्लेयर्स की भरमार है.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here