Mumbai Indians टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता ये खिलाड़ी! Rohit Sharma सेना को रहना होगा सावधान

0
22


नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है. आज (9 अप्रैल को) मुंबई इंडियंस का सामना आरसीबी टीम से होगा. ऐसे में रोहित आर्मी को एक खिलाड़ी से सावधान रहने की जरुरत है. 

ये खिलाड़ी चकनाचूर कर सकता है खिताब का सपना 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी को हैरान कर दिया है. दिनेश कार्तिक 36 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में भी वो आरसीबी टीम को मैच जिता रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने आतिशी 44 रनों की पारी खेली. दिनेश कार्तिक के रूप में आरसीबी को एक धाकड़ फिनिशर मिल गया है. कार्तिक आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं. जब सभी दिनेश कार्तिक का आईपीएल करियर खत्म मान रहे थे, तब कार्तिक ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया है.  

तिलक वर्मा ने किया शानदार प्रदर्शन 

मुंबई इंडियंस की ओर से युवा तिलक वर्मा भी शानदार फॉर्म में हैं. जबकि, ब्रेविस ने डेब्यू में शानदार खेल दिखाया था. सूर्यकुमार यादव ने भी आखिरी गेम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक धमाकेदार पारी खेली, जो यह दर्शाता है कि वह फिट हैं और बीच के ओवरों में टीम के लिए एक अच्छा स्कोर खड़ा कर सकते हैं. टाइमल मिल्स ने लगातार सभी मैच में विकेट चटकाए हैं, जबकि बासिल थम्पी और मुरुगन अश्विन भी अपने फॉर्म में रहे हैं. 

रोहित शर्मा बना सकते हैं रिकॉर्ड 

कप्तान रोहित शर्मा को आईपीएल में 500 चौके पूरे करने के लिए पांच चौकों की जरूरत है और अगर वह ऐसा करते हैं तो इस मुकाम तक पहुंचने वाले पांचवें बल्लेबाज बन जाएंगे. वहीं, उन्हें 200 छक्के पूरे करने के लिए पांच छक्कों की और जरूरत है. जसप्रीत बुमराह, 24 विकेट के साथ, आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here