Nokia XR20 फोन की एक बिक्री पर 50 पेड़ लगाएगी Nokia कंपनी, “Let’s Plant Together” मुहीम की शुरुआत

0
18


Nokia brand लाइसेंस HMD Global कंपनी ने हाल ही में Nokia XR20 रग्ड स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ अपनी एक नई मुहीम शुरू की है, जो कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीद की ओर आकर्षित करेगी। दरअसल, कंपनी ने Ecologi के साथ साझेदारी में “Let’s Plant Together” मुहीम की शुरुआत की है, इस मुहीम के तहत कंपनी हर नोकिया एक्सआर20 स्मार्टफोन खरीद पर 50 पेड़ लगाने का वादा कर रही है।

पिछले दिनों ही कंपनी ने Nokia XR20 स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था, जो कि मिल्ट्री-ग्रेड फीचर्स के साथ आने वाला रग्ड स्मार्टफोन है। इसके अलावा, यह फोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। कंपनी ने Ecologi के साथ साझेदारी में “Let’s Plant Together” मुहीम की शुरुआत की है, जिसके तहत कंपनी ने वादा किया है कि एक नोकिया एक्सआर 20 स्मार्टफोन की खरीद पर 50 पेड़ लगाएगी।  

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि HMD Global कंपनी ने इस तरह का एनवायरमेंट फ्रेंडली कदम उठाया है। इससे पहले कंपनी ने Nokia X10 स्मार्टफोन को 100 प्रतिशत रिसाइकलिंग पैकेजिंग के साथ शीप किया था। इसके अलावा, इस फोन में कंपनी ने 3 साल तक का आधिकारिक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम व सिक्योरिटी पैच अपडेट ऑफर करने का वादा किया था।

कंपनी ने अपनी घोषणा में ऐलान किया कि Ecologi की साझेदारी में कंपनी Mozambique या फिर Madagascar में पेड़ लगाएगी। पेड़ों की संख्या G और X सीरीज़ के स्मार्टफोन की बिक्री पर आधारित होगी। इस मुहीम में कंपनी का नया Nokia T20 टैबलेट भी शामिल है।

कंपनी की इस इको-फ्रेंडली मुहीम में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने योग्य स्मार्टफोन को IMEI नंबर रजिस्टर करना होगा। Nokia की घोषणा के अनुसार, Nokia G50 स्मार्टफोन की बिक्री पर 10 पेड़ लगाए जाएंगे, वहीं Nokia X10 और Nokia X20 फोन व T20 टैब की बिक्री पर 20 पेड़ लगाए जाएंगे। वहीं Nokia XR20 की बिक्री पर 50 पेड़ लगाए जाएंगे। यह मुहीम यूरोपियन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इसके तरह कंपनी 35,00 तक पेड़ लगाएगी।
 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here