NZ टीम का मजाक उड़ाने पर PAK प्लेयर को मिला करारा जवाब, भिड़े दोनों देशों के खिलाड़ी

0
37


नई दिल्ली: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ पहला वनडे शुरू होने से ठीक पहले दौरे को रद्द करने का फैसला किया. मैच शुरू होने से ठीक पहले 5 मिनट पहले ये फैसला लिया किया, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से करार झटका लगा. इस घटना के बाद कई सारे बयान सामने आए हैं लेकिन अब खिलाड़ियों के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस हो गई है

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उड़ाया NZ टीम का मजाक

पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पर टिप्पणी करते हुए मजाक उड़ाया था. न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था. हफीज ने चार्टर फ्लाइट से दुबई जा रहे न्यूजीलैंड की टीम की पाकिस्तानी इमिग्रेशन से गुजरते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, ब्लैककैप्स को सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तान बलों की सुरक्षा के लिए धन्यवाद. एक ही मार्ग पर आश्चर्य है और वही सुरक्षा बल हैं लेकिन आज कोई खतरा नहीं?

कीवी खिलाड़ी ने बंद कर दी बोलती

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनाहन ने कहा कि कीवी टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिये खिलाड़ियों को दोष नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्होंने केवल अपनी सरकार की सलाह का अनुसरण किया.

इस 35 वर्षीय तेज गेंदबाज ने न्यूजीलैंड टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने पर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के व्यंग्यात्मक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. मैकलेनाहन ने ट्वीट किया, ‘सच्चाई स्वीकार करो भाई. आपके ट्वीट से सही संदेश नहीं जा रहा है. खिलाड़ियों या संगठन को दोष मत दो… हमारी सरकार को दोष दो. उन्हें जो सलाह मिली उन्होंने (खिलाड़ियों और न्यूजीलैंड क्रिकेट) केवल उस पर अमल किया. मुझे पक्का विश्वास है कि ये युवा खिलाड़ी खेलना चाहते थे और स्वयं को साबित करना चाहते थे. उनके पास कोई विकल्प नहीं था’.

सुरक्षित दुबई पहुंची न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने इस्लामाबाद से उड़ान के बाद रविवार सुबह दुबई पहुंचने वाले खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट कीं.

एनजेडसी ने ट्वीट किया, ब्लैककैप्स कल रात (न्यूजीलैंड समय) एक चार्टर फ्लाइट से इस्लामाबाद से रवाना होने के बाद दुबई पहुंचे हैं. 34 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की टुकड़ी अब अपने दुबई होटल में आराम कर रही है और 24 घंटे के सेल्प आइसोलेशन की अवधि से गुजर रही है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here