OnePlus 10 में मिल सकता MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर, जल्द होगा लॉन्च

0
15


देश और दुनिया की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता ग्राहकों का आकर्षण बनाए रखने के लिए मार्केट में नए स्मार्टफोन पेश करती रहती हैं। हाल ही में एक टिप्सटर ने दावा किया है कि OnePlus 10 पर कथित तौर पर काम चल रहा है और यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000 SoC पर बेस्ड हो सकता है। टिपस्टर ने यह भी बताया कि OnePlus एक अल्ट्रा मॉडल पर भी काम कर रही है, जिसे जल्द ही देखा जा सकता है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में OnePlus 10 Pro को भारत में लॉन्च किया था जो कि Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 SoC पर बेस्ड होने के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है।
 

OnePlus 10 में मिलेगा यह प्रोसेसर

टिप्सटर योगेश बरार ने एक ट्वीट में बताया कि वनप्लस, OnePlus 10 पर काम कर रही है जो MediaTek Dimensity 9000 SoC पर बेस्ड हो सकता है और OnePlus 10 Ultra की लीक के साथ-साथ रेंडर में भी जल्द ही दिखाई दे सकता है। इन दोनों वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कम जानकारी है। ध्यान देने वाली बात यह है कि OnePlus 10 सीरीज का अभी तक सिर्फ एक स्मार्टफोन ही लॉन्च हुआ है।

OnePlus 10 Pro लॉन्च होने के बाद आई लीक्स

यह जानकारी भारत में OnePlus 10 Pro लॉन्च होने के एक हफ्ते बाद सामने आई है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो OnePlus 10 Pro में 6.7 इंच की Fluid AMOLED QHD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×3216 पिक्सल है। यह डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है।

कैमरा की बात करें तो OnePlus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX789 प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग और 50W AirVOOC वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here