OnePlus 11 का पूरा डिजाइन TENAA पर लीक! अलर्ट स्लाइडर, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ इतना बदल गया फोन!

0
16


OnePlus की ओर से अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 11 जल्द ही चीन में लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसके ग्लोबल लॉन्च के लिए 7 फरवरी की बात कही है। अब इस फोन को चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर देखा गया है जिसमें फोन की लाइव इमेज भी सामने आ गई है। कुछ समय पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशंस भी इस वेबसाइट पर सामने आए थे। OnePlus 11 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसमें आकर्षक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। टीना पर लीक हुई इमेज में क्या पता चलता है, हम आपको बताते हैं। 

OnePlus 11 चूंकि अब कंपनी द्वारा टीज किया जा चुका है इसलिए अब इस फोन के बारे में कयास लगाने की जरूरत नहीं रह गई है। हालांकि ब्रैंड की ओर से अभी तक केवल इसके बैक पैनल की झलक ही दिखाई गई है। लेकिन TENAA पर फोन की लाइव इमेज सामने आई हैं। टिप्स्टर मुकल शर्मा ने एक पोस्ट के जरिए फोन की कुछ इमेज शेयर की हैं जो TENAA से ली गई हैं। इसमें फोन का रियर पैनल, फ्रंट पैनल, साइड्स आदि को साफ तौर पर देखा जा सकता है। यानि कि फोन का पूरा डिजाइन सामने आ गया है। 

जैसा कि इमेज में देखा जा सकता है, रियर में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें चार गोले बने हैं जिसमें तीन में कैमरा लेंस दिखाई दे रहे हैं और एक में एलईडी फ्लैश दिया गया है। Hasselblad लोगो आईलैंड के बीच में प्लेस किया गया है। दाहिनी तरफ की साइड देखें तो ब्रैंड का खास अलर्ट स्लाइडर पावर बटन के साथ दिखाई देता है। वॉल्यूम रॉकर दाहिने ऊपरी छोर पर हैं। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिख रही है जिसमें होल पंच कटआउट लेफ्ट में दिख रहा है। 
 

OnePlus 11 के स्पेसिफिकेशंस

अब तक जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक, फोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें 1,440 x 3,216 पिक्सल रिजॉल्यूशन बताया गया है। यह स्मार्टफोन 12 जीबी और 16 जीबी रैम के साथ क्रमश: 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स में आएगा, ऐसा कहा गया है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा जिसे 3.187GHz पर क्लॉक किया गया है। हालांकि कंपनी इसके लिए Snapdragon 8 Gen 2 SoC की पुष्टि कर चुकी है। 

फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है जिसमें मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर होगा। तीसरे लेंस के तौर पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फ्रंट में यह सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आ सकता है। सेंसर्स की बात करें तो फोन में ग्रेविटी सेंसर, डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर आदि देखने को मिल सकते हैं। फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। यह 5,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। फोन के डाइमेंशन 163.1×74.1×8.53mm और वजन 205 ग्राम बताया गया है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link