OnePlus 11 के भारत में लॉन्च से पहले Amazon पर माइक्रोसाइट लाइव! जानें सभी खास बातें

0
14


OnePlus 11 का लॉन्च 4 जनवरी को चीन में होने जा रहा है। कंपनी इसकी घोषणा कर चुकी है। वहीं, भारत में वनप्लस की अधिकारिक वेबसाइट पर भी एक पेज लाइव कर दिया गया है जिसमें फोन के डिजाइन और मेन स्पेक्स से पर्दा उठा दिया गया है। वनप्लस इस अपकमिंग फ्लैगशिप को भारत में 7 फरवरी को लॉन्च करेगी। लेकिन उसके लगभग डेढ़ महीना पहले ही इसके लिए एक लैंडिंग पेज अमेजन पर अब लाइव हो गया है। Amazon पर फोन की लॉन्च डेट, टाइमलाइन और फोन के कुछ मेन स्पेक्स बताए गए हैं। 

OnePlus 11 5G कंपनी की अगली फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज है जिसका भारत लॉन्च 7 फरवरी के लिए ब्रैंड घोषित कर चुकी है। अब Amazon पर इसके लिए एक पेज भी लाइव हो चुका है। अगर आप इसका लाइव लॉन्च देखना चाहते हैं तो पेज पर Notify Me बटन पर क्लिक कर सकते हैं। लॉन्च 7 फरवरी को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे नई दिल्ली में होगा, जैसा कि पेज पर मेंशन है। इसके साथ ही कंपनी ने इसके कुछ मेन स्पेक्स जैसे Hasselblad कैमरा, अलर्ट स्लाइडर आदि को भी मेंशन किया है। साथ ही पेज पर कंपनी ने OnePlus Buds Pro 2 का लॉन्च भी टीज कर दिया है। फोन में 16GB रैम होगी, जिसका खुलासा हाल ही में किया गया है। 

वनप्लस ने अपनी अधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर भी फोन का लॉन्च इवेंट टीज कर दिया गया है। कंपनी ने इसे Cloud 11 लॉन्च इवेंट कहा है। अबकी बार कंपनी ने सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल फोन में दिया है जिसमें Hasselblad लोगो वर्टीकल तरीके से न लिखकर कैमरा मॉड्यूल के बीच में हॉ़रिजॉन्टल तरीके से लिखा गया है। इसके अलावा कंपनी अलर्ट स्लाइडर के साथ फिर से लौट रही है, जो पिछले लॉन्च हुए कुछ मॉडल्स में नहीं दिया जा रहा था। फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शंस में पेश किया जाएगा। 

फोन के स्पेसिफिकेशंस पहले भी कई बार लीक हो चुके हैं, जिसके मुताबिक इसमें 6.7 इंच डिस्प्ले होगा जो कि एमोलेड पैनल होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा रियर में और 32 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट में देखने को मिल सकता है। फोन में 512 जीबी तक स्टोरेज और 5000एमएएच बैटरी दी जा सकती है। इसका लॉन्च चीन में 4 जनवरी के लिए निर्धारित है जिसका समय 2.30 बजे है। इस फोन के साथ में OnePlus Buds Pro 2 वियरेबल को भी लॉन्च किया जाना है। 



Source link