OnePlus 9 और 9 Pro में मिलेगा Snapdragon 888 प्रोसेसर, कैमरा सैंपल किए गए शेयर

0
68


OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट से लैस होंगे, OnePlus और Qualcomm दोनों ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है। कंपनी ने इसके अलावा उत्तरी अमेरिका और कनाडा में एक समर्पित स्टोर ऐप भी लॉन्च किया है, ताकि ग्राहकों को आगामी फोन प्री-ऑर्डर करने का मौका मिल सके। OnePlus Store नाम का ऐप Google Play पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से सीरीज़ के फोन के कैमरों से लिए गए कुछ सैंपल भी पोस्ट किए हैं। पिछले कुछ समय से कंपनी लगातार Hasselblad के साथ अपनी साझेदारी को प्रोमोट करने में लगी है और उसके लिए आए दिन कैमरा सैंपल साझा किए जा रहे हैं।

OnePlus और Qualcomm दोनों ने OnePlus 9 सीरीज़ पर Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट की मौजूदगी की पुष्टि करने के लिए ट्वीट किए हैं। पिछले कुछ समय से यह अफवाह थी कि ये दोनों फोन एक ही चिपसेट के साथ आएंगे और वो लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होगा, लेकिन अब कंपनी अफवाहों से पर्दा उठाते हुए प्रोसेसर की पुष्टि कर दी है। Asus, Realme और Xiaomi सहित अन्य प्रतियोगी स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर आधारित अपने फ्लैगशिप पहले ही लॉन्च कर चुके हैं।
 

स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट की पुष्टि के अलावा, वनप्लस ने वनप्लस 9 सीरीज़ के कुछ कैमरा सैंपल भी साझा किए हैं। ये सैंपल आगामी फोन पर उपलब्ध Hasselblad कैमरा का कमाल दिखाते हैं। पिछले हफ्ते, कंपनी ने शुरुआती कैमरा सैंपल साझा किए थे, जो नए वनप्लस फोन की लैंडस्केप फोटोग्राफी दर्शाते हैं।

OnePlus 9 सीरीज़ को 23 मार्च को लॉन्च किया जाना है। सीरीज़ में तीन फोन – OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9E / OnePlus 9R शामिल होने की उम्मीद है। इन तीनों नए स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी OnePlus Watch को भी पेश कर सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link