OnePlus 9RT भारत में OnePlus RT नाम से हो सकता है लॉन्च! Google लिस्टिंग से मिले संकेत…

0
9


OnePlus 9RT स्मार्टफोन भारत में अलग नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। बता दें, वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। वनप्लस 9आरटी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है और इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है। माना जा रहा है कि यह फोन भारत में OnePlus RT के नाम से लॉन्च किया जा सकता है और यह फोन गूगल की दो अलग वेबसाइट पर कथित रूप से लिस्ट हो चुका है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार, OnePlus 9RT फोन Google Supported Devices लिस्ट और Google Play Listing वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि, साइट पर वह नाम मौजूद नहीं था कि जिसके साथ इसे अक्टूबर महीने में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। वनप्लस 9आरटी की जगह यह फोन भारत में OnePlus RT के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी है कि यह मॉडल नंबर BIS सर्टिफिकेशन भी पा चुका है। पहले माना जा रहा था कि यह डिवाइस भारत में नवंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा।
 

 

OnePlus 9RT specifications

OnePlus 9RT चीन में लॉन्च हो चुका है, इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन Android 11 और Oppo’s ColorOS के साथ आता है। फोन में 6.62इंच फुल HD+(1,080×2,400 pixels) है। फोन में सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। फोन का रिफ्रेश रेट 120Hz है। OnePlus 9RT में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ 12GB LPDDR5 रैम है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर है। इसी सेम सेंसर को OnePlus 9, OnePlus 9 Pro के साथ OnePlus Nord 2 में दिया गया था।

OnePlus 9RT में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है जो f/2.2 अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ आता है। इसके अलावा तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है। फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी है। फोन का रियर कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और हाइब्रिड फोकस के साथ आता है।

OnePlus 9RT में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल सोनी IMX471 सेंसर है। फोन का सेल्फी कैमरा इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आता है। फोन में 256GB UFS 3.1 तक की स्टोरेज मिल रही है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.2, GPS/ A-GPS, NFC, और USB Type-C पोर्ट है।

OnePlus ने इस फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया है। फोन में कंपनी ने 4,500mAh ड्यूल सेल बैटरी दी है जो 65T वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसके अलावा फोन का डायमेंशन 162.2×74.6×8.29mm और वजन 198.5 ग्राम है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here