OnePlus Nord 2T की ‘कैरेन’ कोडनेम के साथ टेस्टिंग! बैक में होंगी दो फ्लैश लाइट

0
79


वनप्‍लस (OnePlus) नॉर्ड के इंडियन यूजर्स के लिए कंपनी जल्‍द एक नई डिवाइस पेश कर सकती है। रिपोर्टों के मुताबिक, अपकमिंग OnePlus Nord 2T इंडिया में टेस्टिंग फेज में पहुंच गया है। फोन के रियर कैमरा मॉड्यूल  का एक स्केच भी शेयर किया गया है। ‘करेन’ (Karen) कोडनेम वाली यह डिवाइस पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए OnePlus Nord 2 का सक्‍सेसर हो सकती है। हालांकि वनप्‍लस की ओर से इस बारे में ऑफ‍िशियल कन्‍फर्मेशन का अभी तक इंतजार है। 

वैसे इस फोन के स्‍पेसिफ‍िकेशन कुछ महीने पहले लीक हो गए थे। अब पहली बार फोन के डिजाइन की जरा सी झलक सामने आई है। pricebaba ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वनप्‍लस की इस अपकमिंग डिवाइस में एक अनोखा कैमरा मॉड्यूल है। इसमें दो रिंग नजर आती हैं।  

वैसे इस तरह की रिंग तो Nord 2 में भी थीं, लेकिन एक चीज बिलकुल अलग है। स्‍केच से पता चलता है कि दूसरी कैमरा रिंग में एक नहीं, बल्कि दो कैमरा लेंस हैं। इनमें से एक अल्‍ट्रावाइड एंगल लेंस और दूसरा मोनोक्रोम लेंस हो सकता है। इसके मुकाबले मेन कैमरा सेंसर को एक अलग रिंग में फ‍िट किया गया है। 

इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में दो फ्लैश लाइट का जिक्र है। इन्‍हें वॉर्म और कूल फ्लैशलाइट में बांटा गया है। ज्‍यादातर फोन्‍स में इन्‍हें एक फ्लैशलाइट के रूप में फ‍िट किया जाता है, लेकिन Nord 2T इस मामले में अलग है। अब यह तो आने वाले वक्‍त में ही पता चलेगा कि ऐसा करने की सटीक वजह क्‍या है।   

रिपोर्ट में कहा गया है कि Nord 2T के कैमरे में कर्व्‍ड एजेज हैं। पिछले लीक से पता चला था कि फोन में 50 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्‍सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्‍सल का मोनोक्रोम कैमरा दिया जाएगा। यह Nord 2 की तरह ही है। अगले कुछ हफ्तों में यह डिवाइस इंडिया में दस्‍तक दे सकती है। 

बात करें पिछले साल आए Nord 2 की, तो इस फोन में 6.43 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में MediaTek Dimensity 1200-AI चिपसेट दिया गया है, जिसे 12GB तक LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन में 4,500mAh की बैटरी है, जो Warp Charge 65W टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है।



Source link