OnePlus Nord 2T के कैमरा स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक, फोन में होगा 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप!

0
37


OnePlus Nord 2T के कैमरा स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। OnePlus का यह अपकमिंग स्मार्टफोन नॉर्ड सीरीज में लेटेस्ट एडिशन होगा। फोन के डिजाइन को लेकर इससे पहले भी एक लीक समाने आया था। अब एक और ऑनलाइन लीक में इसकी कैमरा डिटेल्स भी सामने आई हैं जिसके मुताबिक, फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। एक टिप्स्टर ने फोन के रियर पैनल की इमेज अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इसमें कैमरा मॉड्यूल का क्लोज-अप शॉट दिखाया गया है। 

टिप्स्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने एक ट्विटर पोस्ट में OnePlus Nord 2T के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। टिप्स्टर ने फोन की रियर पैनल की इमेज शेयर की है। इसमें दो कैमरा रिंग दिखाई देती हैं। मॉड्यूल में दिख रही टॉप कैमरा रिंग में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। टिप्स्टर का कहना है कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) फीचर से लैस होगा। जबकि दूसरी रिंग में 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रावाइड लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक तीसरा लेंस भी है जो 2 मेगापिक्सल का GalaxyCore मोनोक्रोम सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX709 कैमरा होगा, ऐसा कहा गया है। 
 

OnePlus Nord 2T Specifications (Expected)

OnePlus Nord 2T में 6.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले होगी जिसमें फुलएचडी प्लस रिजॉल्यूशन होगा और 90Hz का रिफ्रेश रेट होगा। फोन के बारे में कहा गया है कि यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आएगा और इसमें OxygenOS 12 की स्किन होगी। 

OnePlus Nord 2T में Dimensity 1300 चिपसेट देखने को मिल सकता है जिसे 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ पेअर किया जा सकता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 80W SuperVOOC चार्जिंग फीचर होगा। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल सकता है। इसके लॉन्च को लेकर कयास हैं कि फोन अप्रैल और मई के बीच भारत में लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 30 हजार से 40 हजार रुपये के बीच बताई जा रही है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link