Oppo Reno 8Z लेगा 4500mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ एंट्री, स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

0
10


Oppo Reno 8Z को कथित तौर पर ताइवान में नेशनल कम्युनिकेशन कमिशन (NCC) की वेबसाइट पर देखा गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ चुनिंदा मार्केट्स में आ सकता है। एनसीसी लिस्टिंग ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है जो कि ओप्पो रेनो 8 सीरीज से संबंधित होने की संभावना है, जिसे इस सप्ताह के शुरू में भारत में लॉन्च किया गया था। Oppo Reno 8Z ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर कटआउट के साथ होल-पंच डिस्प्ले, 33W फास्ट चार्जिंग और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आ सकता है। आइए इस आगामी कथित स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक, NCC लिस्टिंग में मॉडल नंबर CPH2457 वाला स्मार्टफोन नजर आया है। समान मॉडल नंबर वाला एक स्मार्टफोन पहले थाईलैंड के नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और  टेलीकॉम्युनिकेशन कमिशन पर नजर आया था और यूरोपीय संघ की घोषणा पारित की थी। एनसीसी लिस्टिंग से साफ होता है कि ओप्पो रेनो 8Z में एक रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक एलईडी फ्लैश भी है। डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट है।

एनसीसी लिस्टिंग से यह भी साफ होता है कि ओप्पो रेनो 8Z 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सबसे नीचे एक स्पीकर ग्रिल है। रिपोर्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाने की संभावना है। बैटरी की जानकारी ऊपर उल्लिखित यूरोपीय संघ के ऐलान सूची द्वारा भी सुझाई गई थी। उसमें कहा गया है कि स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1.1 पर काम करेगा। यह भी बताया जाता है कि यह कम से कम एक ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

मुकुल शर्मा ने कलर ऑप्शन और कॉन्फिगरेशन के बारे में भी जानकारी दी। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। शर्मा ने दावा किया कि आगामी ओप्पो रेनो 8Z दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में आने की उम्मीद है। उन्होंने आगे दावा किया कि स्मार्टफोन के तीन कॉन्फिगरेशन में आने की उम्मीद है, जिसमें 6GB RAM + 128GB स्टोरेज, 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज शामिल हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link