OSCAR Award 2022: तीन साल बाद फिर होने जा रहा है धमाल, जानिए इस बार क्या रहेगा खास

0
60


नई दिल्ली: ऑस्कर अवॉर्ड्स (OSCAR Awards) किसी भी फिल्म और कलाकारों के लिए सबसे खास होते हैं. इसकी कैटेगरी तक पहुंचने के लिए हर कलाकार सालों-साल कड़ी मेहनत करते हैं. अब 2018 के बाद एक बार फिर से इस सबसे अवॉर्ड शो का आयोजन किया जा रहा इसकी तैयारियां भी खूब जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. इसी के इन अवॉर्ड्स के लिए हर किसी में काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

होस्ट के नाम का नहीं हुआ खुलासा

अब इन अवॉर्ड्स को लेकर एबीसी एंटरटेनमेंट और हुलु ओरिजिनल के प्रेजिडेंट क्रेग एरविच ने एक  टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन के शीतकालीन वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस टूर के दौरान इन अवॉर्ड्स का ऐलान किया है. हालांकि, फिलहाल उन्होंने यह नहीं बताया है कि इस बार होस्टिंग की कमान किसे सौंपी जा रही है.

2019 से नहीं है कोई होस्ट

बता दें कि पिछले 2019 और 2021 के ऑस्कर अवॉर्ड्स को अपना कोई होस्ट नहीं मिला था. ऐसे में अब जब शो को होस्ट मिलने जा रहा है, तो दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. वैसे जब एबीसी से पूछा गया कि ऑस्कर कौन होस्ट करने वाला है तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘शायद मैं ही करूं.’

इस दिन होगा आयोजन

गौरतलब है कि जहां एक ओर कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के अवॉर्ड शोज और इवेंट की डेट टाली जाने लगी है, वहीं दूसरी ओर, वॉल्ट डिज्नी की ओर से बताया गया है कि ऑस्कर के लिए लॉस एजेलिस में तैयारियां शुरू कर दी गई है, जो 27 मार्च को आयोजित होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रालेट पहन संजीदा शेख ने फिर दिखाई बोल्डनेस, इस अदा पर फिदा हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.





Source link