PCB चेयरमैन Ramiz Raja का छलका दर्द, New Zealand के ‘धोखे’ से हुई पुरानी यादें ताजा

0
24


लाहौर: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरा कैंसिल करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा है कि देश का क्रिकेट पहले भी इन तजुर्बों से गुजरा है, लेकिन हमेशा ही कठिनाइयों का सामाना करने के बाद आगे बढ़ा है.

मैच शुरू होने के चंद घंटे पर पहले झटका

17 सितंबर को रावलपिंडी के पिंडी क्रिकेट ग्राउंड में तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से कुछ घंटे पहले न्यूजीलैंड की टीम द्वारा सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए दौरा रद्द करने का फैसला किया जिसके बाद राजा ने पीसीबी की वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें- ये अंजान प्लेयर करेगा पंत-किशन की टीम इंडिया से छुट्टी! कोहली भी करते हैं भरोसा

रमीज राजा का छलका दर्द

रमीज राजा ने क्रिकेट फैंस को एक वीडियो संदेश में कहा कि, हमारा दर्द साझा किया गया है. जो कुछ भी हुआ वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है. लेकिन एक बात जिस पर जोर देने की जरूरत है वह यह है कि हम अतीत में ऐसे अनुभवों से गुजरे हैं और हम हमेशा आगे बढ़ते रहे हैं.
 

पाक फैंस को दिया खास मैसेज

रमीज राजा ने कहा, ‘इसलिए मैं अपने फैंस से पाकिस्तान टीम के पीछे खड़े होने और टी20 वर्ल्ड कप में इसकी ताकत बनने का आग्रह करता हूं. मेरी टीम के लिए, मैं कहना चाहूंगा कि मैदान पर अपनी निराशाओं को दूर करें क्योंकि यही इकलौता उपाय है.’

 

‘निराश न हों दर्शक’

रमीज राजा ने आगे कहा, ‘जब आप दुनिया की सबसे अच्छी टीम बन जाते हैं तो हर कोई आपके देश में सीरीज खेलने के लिए कतार में खड़ा है. इसलिए मैं चाहता हूं कि हर कोई इसे एक सबक के रूप में ले और आगे बढ़े और निराश न हों.’

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here