Playoffs Race: CSK के लिए विलेन बने ये खिलाड़ी, IPL 2022 में खराब खेल से किया कप्तान MS Dhoni को निराश

0
54


CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीमों में से एक मानी जाती है, लेकिन आईपीएल 2022 सीएसके टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. 8 हार झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2 प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. आईपीएल 2022 में ये प्लेयर्स बुरी तरह से फ्लॉप रहे, जिसकी वजह से सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. 

टीम के लिए बोझ बना ये प्लेयर 

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. खराब फील्डिंग को लेकर भी उनकी आलोचना होती रही. वहीं, उन्होंने IPL के बीच में ही सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जिससे टीम का मनोबल टूट गया. उनकी कप्तानी में सीएसके टीम 8 मैचों में सिर्फ 2 ही जीत दर्ज कर पाई. आईपीएल 2022 के 10 मैचों में जडेजा ने 110 रन बनाए और सिर्फ 5 विकेट हासिल किए. चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, लेकिन वह टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. 

बल्लेबाजी में फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी 

मोईन अली (Moeen Ali) आईपीएल 2022 में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. सीएसके के पहले मैच में वह नहीं खेल पाए थे. वहीं, वह गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने में विफल रहे थे. आईपीएल 2022 के 8 मैचों में मोईन अली ने 130 रन और 6 विकेट हासिल किए. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती हैं, लेकिन इस पिचों पर उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों के खिलाफ जमकर रन लुटाए, उनकी खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा. अपनी बैटिंग से उन्होंने बुरी तरह से निराश किया. 

प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई चेन्नई टीम 

चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन आईपीएल 2022 में टीम अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई. मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम सिर्फ 97 रन ही बना पाई और टीम को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही टीम को प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा. टीम के लिए कोई भी गेंदबाज और बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने ये सबसे खराब प्रदर्शन किया. 





Source link