RaAlia वेडिंग: आलिया भट्ट को दुल्हन के जोड़े में देख करण जौहर हुए इमोशनल, अयान मुखर्जी की भी आखों में भर आए खुशी के आंसू

0
21


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार शाम शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर करण जौहर और अयान मुखर्जी काफी इमोशनल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर जैसे ही ‘वास्तु’ बिल्डिंग पहुंचे, सबसे पहले आलिया से मिले और उन्हें दुल्हन के जोड़े में देख इमोशनल हो गए। वहीं अयान मुखर्जी भी आलिया और रणबीर को साथ देख अपने खुशी के आंसू रोक नहीं पाए।

करण और अयान हुए इमोशनल

दरअसल आलिया, करण को अपना मेंटॉर मानती हैं। वहीं करण भी आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। इसलिए उन्हें दुल्हन के जोड़े में सजा देख करण इमोशनल हो गए। करण हर कदम पर आलिया को गाइड और सपोर्ट करते नजर आए हैं। वहीं अयान, रणबीर के अच्छे दोस्त हैं और इस वजह से वो आलिया को भी खूब मानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले करण और अयान ने एक कमरे में जाकर रणबीर और आलिया से अलग से भी बात की। इसके बाद करण, आलिया के पिता महेश भट्ट से भी मिले।

मेहंदी सेरेमनी में भी करण ​​​​​​हुए थे इमोशनल

रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो आलिया को मेहंदी लगाने के बाद करण जौहर रोने लगे थे, क्योंकि वे उन्हें अपनी बेटी मानते हैं। सेरेमनी में नीतू की आंखों में भी पति ऋषि कपूर को याद कर आंसू भर आए थे। दोनों की शादी में मां नीतू कपूर, बुआ रीमा जैन, बहन रिद्धिमा और आलिया के पिता महेश भट्‌ट, बहन पूजा, शाहीन और भाई राहुल शामिल हुए।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया के पास करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’ है। वहीं रणबीर की बात करें तो वो लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here