Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स के मालिक की शर्मनाक हरकत का खुलासा, इस खिलाड़ी को जड़ दिए थे 3-4 थप्पड़

0
43


Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का विवादों से पुराना नाता रहा है, लेकिन इस बार आईपीएल से जुड़ी एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. इस बार एक दिग्गज विदेशी खिलाड़ी ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में लिखी अपनी किताब में बताया है कि राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मैच के दौराने तीन चार थप्पड़ लगाए थे. 

इस खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी रहे रॉस टेलर (Ross Taylor) ने राजस्थान रॉयल्स के मालिक द्वारा थप्पड़ लगाने की एक बड़ी घटना का खुलासा किया है. उनके इस बयान ने सनसनी मचा दी है. रॉस टेलर ने अपनी किताब में बताया, 2011 में मोहाली में राजस्थान ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मैच खेला. मैच के दौरान में जीरो पर आउट हो गया था. इस बात पर राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे तीन चार बार थप्पड़ लगाए थे. भले ही उन्होंने ऐसा मजाक में किया था. उन्होंने मुझे कहा कि हम तुम्हें जीरो पर आउट होने के लिए मिलियन डॉलर नहीं देते हैं. ऐसा करने के बाद वो हंसने लगे. लेकिन आईपीएल जैसे प्लेटफॉर्म पर आप इस तरह की उम्मीद नहीं करते हैं.’

आईपीएल में खेले 50 से ज्यादा मैच

रॉस टेलर (Ross Taylor) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कई टीमों का हिस्सा रह चुके हैं. रॉस टेलर (Ross Taylor) ने आईपीएल में कुल 55 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 25.43 की औसत से 1017 रन बनाए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में उनके बल्ले से कुल 3 अर्धशतक निकले हैं. रॉस टेलर (Ross Taylor) ने इसी साल क्रिकेट से संन्यास लिया है. 

न्यूजीलैंड के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक

रॉस टेलर ने साल 2006 में न्यूजीलैंड के लिए अपना पहला वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था. इसके अगले साल उन्होंने अपना पहला टेस्ट खेला. रॉस टेलर ने 112 टेस्ट मैचों में 19 शतकों की मदद से 7,683 रन बनाए. टेलर ने 236 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 8,593 रन और 102 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1,909 रन बनाए. टेलर दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने तीनों प्रारूप में 100 से अधिक इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने इसी साल अप्रेल में नीदरलैंड के खिलाफ खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था. रॉस टेलर का यह मैच न्यूजीलैंड के लिए उनका 450वां और आखिरी मैच था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link