Ranveer Singh: रणवीर सिंह को कपड़ा उतारना पड़ा भारी, अब पुलिस से होगा आमना-सामना

0
79


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)पिछले काफी समय से अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. रणवीर सिंह के सपोर्ट में कई स्टार्स सामने भी आए थे लेकिन इसके बाद भी उनकी फोटोशूट को आम लोगों ने नापसंद किया है.  वहीं उनकी मुश्किले बढ़ती हुईं नजर आ रही है. दरअसल अब  मुंबई पुलिस बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने के मामले में उनका बयान दर्ज करेगी. 

रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी 
रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आई जानकारी के अनुसार एक्टर को 22 अगस्त 2022 को ‘‘जांच में शामिल होने’’ के लिए पुलिस थाने बुलाया जाएगा. बता दें कि एक एनजीओ के एक पदाधिकारी द्वारा रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. बता दें कि संगठन के एक पदाधिकारी ने पिछले महीने चेंबूर पुलिस थाने में रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

मुंबई में नहीं मिले रणवीर सिंह 
मीडिया के सामने आई खबर के अनुसार जब अधिकारी रणवीर सिंह के आवास पर जाकर उन्हें जांच में शामिल होने का नोटिस दिया, लेकिन उन्हें (पुलिसकर्मियों को) बताया गया कि वह मुंबई में नहीं हैं. अधिकारी ने बताया कि सिंह ने बाद में पुलिस को बताया कि वह 16 अगस्त को लौटेंगे. उन्होंने बताया कि उस दिन उन्हें नोटिस दिया जाएगा और 22 अगस्त को बयान दर्ज कराने के लिए उन्हें बुलाया जाएगा. 

इसे भी पढ़ेंः  हॉस्पिटल से लौटते ही उर्फी जावेद ने फिर तोड़ी हदें, बोल्ड लुक से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.





Source link