Ravi Shastri की विदाई पर इमोशनल हुए Virat Kohli, यूं कही दिल की बात

0
44


नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोचिंग स्टाफ रवि शास्त्री (Ravi Shastri), भरत अरुण (Bharat Arun) और आर श्रीधर (R Sridhar) का भारतीय टीम को एक मजबूत टीम बनाने में योगदान के लिए आभार जताया है. 

टीम इंडिया से विदा हुए रवि शास्त्री

हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), बॉलिंग कोच भरत अरुण (Bharat Arun) और फील्डिंग कोच आर श्रीधर (R Sridhar) की तिकड़ी ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ भारत के टी20 वर्ल्ड कप के आखिरी मैच के साथ अपना कार्यकाल खत्म किया.

यह भी पढ़ें- ये 2 यंग ऑलराउंडर्स काट देगें हार्दिक पांड्या का पत्ता! टीम इंडिया में वापसी हो जाएगी मुश्किल?

शानदार रहा सभी कोच का कार्यकाल

भारतीय टीम यूएई में टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021)  के सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने में नाकाम रहा, शास्त्री-कोहली की जोड़ी ने भरत और श्रीधर के साथ टीम को टेस्ट में टॉप पर पहुंचाया.

टीम इंडिया ने हासिल की बड़ी कामयाबी

इन्हीं की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया में दो टेस्ट सीरीज जीते थे, जबकि भारतीय टीम इंग्लैंड में पांच टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही हैं, जो अगले साल पूरा होने वाला है. इनके ही कार्यकाल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज भी जीती.

विराट कोहली ने लिखा इमोशनल मैसेज

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, ‘आप सभी का इस शानदार सफर के लिए शुक्रिया. आपका योगदान अपार रहा है और भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा. आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं.’

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here