Realme के इन स्‍मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, क्या आपका फोन भी है लिस्ट में!

0
62


Realme 8 5G, Realme 8s 5G और Realme Narzo 30 5G के इंडियन स्‍मार्टफोन यूजर्स को इस महीने Realme UI 3.0 का अर्ली एक्सेस मिलेगा। चीनी कंपनी रियलमी ने साल 2022 की दूसरी तिमाही (Q2) के लिए अपडेट की शुरुआती पहुंच के एक रोडमैप का ऐलान किया है। Realme का लेटेस्‍ट अपडेट Android 12 पर बेस्‍ड है और कई कस्‍टमाइजेशन ऑप्‍शंस के साथ आता है। इसका फोकस युवा यूजर्स पर है। इस तिमाही में कुल सात रियलमी स्मार्टफोन्स को अपडेट का अर्ली एक्सेस मिलेगा।

Realme के एक कम्‍युनिकेशन के अनुसार, UI 3.0 अपडेट की अर्ली एक्सेस अप्रैल में यानी इस महीने Realme 8 5G, Realme 8s 5G और Realme Narzo 30 5G स्‍मार्टफोन्‍स के लिए उपलब्‍ध होगा। Realme X7 5G यूजर्स को मई में अर्ली एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा, Realme X3, Realme X3 SuperZoom और Realme Narzo 30 Pro के यूजर्स जून में अर्ली एक्सेस पा सकेंगे। अर्ली एक्सेस प्रोग्राम का मकसद अपने यूजर्स को रियलमी UI 3.0 के नए फीचर एक्‍सपीरियंस कराना है। 

Realme का कहना है कि स्‍मार्टफोन्‍स के लिए अर्ली एक्सेस वर्जन महीने की शुरुआत में नहीं, बल्कि उस महीने रिलीज किए जाएंगे। कंपनी ने बताया है कि इन स्मार्टफोन्‍स के लिए UI के स्‍टेबल वर्जन सभी यूजर्स के लिए आने वाले समय में भेजे जाएंगे। 

इस बीच, कंपनी ने ऐलान किया है कि उसने Realme GT 2 Pro के लिए पहला OTA अपडेट रिलीज कर दिया है। अपडेट का फर्मवेयर नंबर RMX3301_11.A.13 है और यह मार्च सिक्‍योरिटी पैच के साथ आता है। यह एनिमेशन समेत नेटवर्क स्‍टेब‍िलिटी और फिंगरप्रिंट सेंसर के सक्‍सेस रेट में इम्‍प्रूवमेंट लाता है। इसके अलावा वॉलपेपर से जुड़े इशू  और रिबूटिंग की समस्‍याओं को भी ठीक करता है। 

कंपनी के अपकमिंग प्रोडक्‍ट्स की बात करें, तो Realme Pad mini को वह इस महीने की शुरुआत में फिलीपीन्स में लॉन्च कर चुकी है। अब एक टिप्स्टर ने इसके इंडिया लॉन्च का खुलासा किया है। Realme Pad mini रियलमी का टैबलेट सेगमेंट में दूसरा लॉन्च है। पिछले साल रियलमी ने Realme Pad को लॉन्च किया था। हालांकि, भारत में Pad mini के अधिकारिक लॉन्च का चाइनीज फोन मेकर की ओर से अभी तक कोई संकेत नहीं मिला है। टिप्स्टर ने कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर इस अपकमिंग टेबलेट को देखे जाने की बात कही है। 
 



Source link