Realme 9i की तस्वीर FCC पर हुई स्पॉट, स्पेसिफिकेशन लीक

0
64


Realme 9i स्मार्टफोन को US FCC द्वारा सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है, जिसके जरिए आगामी फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारियां सामने आई हैं। लिस्टिंग के जरिए फोन की कुछ लाइव तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देका जा सकता है जो कि देखने में बिल्कुल Realme GT Neo 2 की तरह प्रतीत होता है। लिस्टिंग में रियलमी 9आई स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता और कनेक्टिविटी स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी प्राप्त हुई है। Realme ने फिलहाल फोन से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक में दावा किया गया है कि यह जनवरी में Realme 9 सीरीज़ के तहत पेश होने वाला पहला फोन होगा।

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Realme 9i स्मार्टफोन US FCC और TUV Rheinland वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3941 के साथ स्पॉट किया गया है। एफसीसी लिस्टिंग में Realme फोन की लाइव तस्वीर शामिल है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है जो कि बिल्कुल Realme GT Neo 2 के समान प्रतीत हो रहा है। Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से स्मार्टफोन की लिस्टिंग को वेरिफाई किया है। फोन के रियर कैमरा पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं देखा जा सकता, हो सकता है कि यह पावर बटन या फिर अंडर-डिस्प्ले के रूप में पेश किया जा सकता है।
 

लिस्टिंग में रियलमी 9आई फोन 162.5mm (height) और 74mm (width) के साथ लिस्ट है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह फोन 4जी और वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी के साथ दस्तक दे सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी 9आई फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। साथ ही फोन में फुल-एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले से लैस होगा, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा।

रियलमी 9आई फोन स्नैपड्रैगन 680 4जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। यह Realme 8i की तुलना में एक अपग्रेड है, जिसे सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था। रियलमी 8आई स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक जी96 प्रोसेसर दिया गया था, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल था। रियलमी 9आई फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी और 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।  

यह स्मार्टफोन इससे पहले कॉन्सेप्ट रेंडर्स में सामने आ चुका है, जिससे सामने आया था कि फोन में Realme GT Neo 2 जैसा ही डिज़ाइन मिल सकता है। कंपनी द्वारा Realme 9i व Realme 9, Realme 9, Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ से जुड़ी जानकारी देना फिलहाल रहता है।

 



Source link