Realme GT 2 कंपनी की इंडिया वेबसाइट पर हुआ लिस्‍ट! जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

0
82


Realme एक स्‍पेशल लॉन्च इवेंट की मेजबानी 20 दिसंबर को करने के लिए तैयार है। कंपनी दो नए स्‍मार्टफोन- Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro को अनवील कर सकती है। Realme की ओर से कोई भी ऑफ‍िशियल कन्‍फर्मेशन किए जाने से पहले Realme GT 2 को कथित तौर पर कंपनी की इंडियन वेबसाइट के सोर्स कोड में देखा गया है। इसके अलावा नए फोन के हाई-एंड वैरिएंट Realme GT 2 Pro में टेलीफोटो कैमरा के बजाए 150 डिग्री का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया जा सकता है। 

कंपनी की इंडिया वेबसाइट पर Realme GT 2 की लिस्टिंग को जाने-माने टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने 91Mobiles के सहयोग से देखा है। इस आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी Realme GT 2 को इंडियन मार्केट में एक नए हैंडसेट के रूप में पेश कर सकती है। हालांकि ब्रैंड ने अभी तक Realme GT 2 के इंडिया लॉन्च के बारे में कुछ भी कन्‍फर्म नहीं किया है। 

इसके अलावा, चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया है कि Realme GT 2 Pro में टेलीफोटो कैमरा नहीं है। टिपस्टर के अनुसार, Realme ने Realme GT 2 Pro में 150 डिग्री का अल्ट्रा वाइड लेंस पैक किया है। कहा जा रहा है कि यह स्‍मार्टफोन डुअल रियर कैमरों के साथ आएगा।

Realme ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि Realme GT 2 सीरीज का इवेंट 20 दिसंबर को होगा। इसे फेसबुक और यूट्यूब पर वर्चुअल आयोजित किया जाएगा। हालांकि, रियलमी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि इवेंट में किन डिवाइसेज की घोषणा की जाएगी। माना जा रहा है कि Realme GT 2 Pro इस इवेंट का मेन हाइलाइट होगी। 

Realme GT 2 Pro की कीमतों को लेकर पहले भी अनुमान लगाया जा चुका है। कहा जाता है कि इस स्‍मार्टफोन की कीमत CNY 4,000 (लगभग 47,700 रुपये) होगी। इसका एक स्‍पेशल वैरिएंट भी आ सकता है, जिसके दाम CNY 5,000 (लगभग 59,600 रुपये) हो सकते हैं। 

बात करें Realme GT 2 Pro के स्‍पेसिफ‍िकेशंस की, तो यह डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच के WQHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। इसमें मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। यह स्मार्टफोन 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्‍टोरेज से लैस हो सकता है, जिसे स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC की ताकत मिलेगी। 

 



Source link