Realme GT 2 Pro का फर्स्ट लुक कंपनी ने किया शेयर, दिखा पेपर जैसा डिज़ाइन

0
55


Realme GT 2 सीरीज़ चीन में 4 दिसंबर को लॉन्च की जाएगी। चीनी कंपनी की आगामी फ्लैगशिप सीरीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro मॉडल्स शामिल होंगे। फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले Realme ने प्रीमियम फ्लैगशिप रियलमी जीटी 2 प्रो स्मार्टफोन का पहला आधिकारिक लुक शेयर किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में रियलमी ने ऐलान किया था कि रियलमी जीटी 2 प्रो फोन तीन फीचर्स के साथ आएगा, जिसे डिजाइन, कैमरा और कम्युनिकेशन से संबंधित world’s first innovations” माना जा सकता है। इस फोन के लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया का पहला बायो-बेस्ट पॉलीमर डिज़ाइन के साथ आने वाला फोन होगा।

Realme ने बुधवार को आगामी Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन के डिज़ाइन को शेयर किया। यह स्मार्टफोन में पेपर बिल्ड दिया गया है। इसे Realme डिज़ाइन स्टूडियो और जापानी डिज़ाइनर Naoto Fukusawa द्वारा को-डिज़ाइन किया गया है। रियलमी का कहना है कि Naoto Fukasawa ने स्मार्टफोन डिज़ाइन के लिए पेपर के टेक्सचर से प्रेरणा ली है। रियलमी द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स में फोन का डिज़ाइन इसके पिछले वर्ज़न Realme Master Edition की तरह लग रहा है, जो कि इस साल अगस्त महीने में लॉन्च हुआ था।

कैमरा इनोवेशन के लिए रियलमी जीटी 2 प्रो को लेकर कहा गया है कि इसमें नया अल्ट्रावाइड सेंसर मौजूद होगा, जिसके साथ 150 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू मिलेगा। साथ ही इसमें fisheye mode दिया जाएगा, जो कि अल्ट्रा-लॉन्ग डेप्थ ऑफ फील्ज इफेक्ट देगा। तीसरा इनोवेशन कम्युनिकेशन में दिया जाएगा, जिसको लेकर कहा गया है कि इसमें Antenna Array Matrix सिस्टम दिया जाएगा, जिसमें दुनिया का पहला “Ultra Wide Band HyperSmart Antenna Switching” सिस्टम शामिल होगा। इसको लेकर दावा किया गया है कि यह लगभग सभी डायरेक्शन्स में सिग्नल स्ट्रैंथ के साथ मैनस्ट्रीम बैंड्स को सपोर्ट करेगा। अन्य कम्युनिकेशन फीचर्स Wi-Fi enhancer और 360-degree NFC सपोर्ट आदि है।

रियलमी ने ऐलान कर दिया है कि रियलमी जीटी 2 प्रो सीरीज़ 4 जनवरी को 11:30am CST Asia ( भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजे) चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फ्लैगशिप सीरीज़ में Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro फोन शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह सार्वजनिक नहीं किया है कि इवेंट में क्या कुछ देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि इस इवेंट का केंद्र बिंदु रियलमी जीटी 2 प्रो की लॉन्चिंग होगी। यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

 



Source link