Realme GT Neo 2 की स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही जल्द लॉन्च के मिले संकेत

0
35


Realme GT Neo 2 के India लॉन्च को सोमवार को टीज किया गया। चीनी कंपनी ने सोशल मीडिया पर कुछ टीज़र शेयर किए हैं और अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में साफ साफ हिंट देने के लिए एक डेडीकेटेड वेबपेज जारी किया है। भारत के साथ ही Realme GT Neo 2 के आने वाले दिनों में यूरोप में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। हालांकि, Realme GT Neo 2 के यूरोपियन वेरिएंट की कीमत और कलर ऑप्शन ऑनलाइन सामने आए हैं।

Realme India के ऑफिशल सोशल मीडिया चैनलों ने देश में आगामी Realme GT Neo 2 लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। टीज़र ने अभी तक नए Realme फोन के सटीक नाम की पुष्टि नहीं की है, हालांकि इससे फोन के बारे में स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं। Realme ने एक वेबपेज भी बनाया है जो 120Hz E4 AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC दिखा रहा है। दोनों ही विशेष रूप से Realme GT Neo 2 की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स में से हैं।
 

Realme GT Neo price (expected)

इसके अलग से भी टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने MySmartPrice के सहयोग से, यूरोप में Realme GT Neo 2 की कीमत का खुलासा किया है। कहा जा रहा है कि फोन 8GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 369 (लगभग 31,900 रुपये) में उपलब्ध होगा। जबकि EUR 459 (लगभग 39,600 रुपये) में एक 12GB + 256GB मॉडल भी होगा। इसके अलावा, Realme GT Neo 2 को यूरोप में ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में सेल किए जाने के लिए कहा गया है।

Realme GT Neo 2 की इंडियन प्राइसिंग के बारे में डीटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं। हालाँकि, यह यूरोप में आने वाले मॉडल के अनुसार ही हो सकती है। Realme GT Neo 2 को ओरिजनली चीन में 8GB + 128GB मॉडल के लिए CNY 2,499 (लगभग 28,800 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। यह 8GB + 256GB ऑप्शन में CNY 2,699 (लगभग 31,100 रुपये) और टॉप-एंड 12GB + 256GB मॉडल CNY 2,999 (लगभग 34,600 रुपये) में आता है।

पिछले महीने Realme GT Neo 2 के चीन में लॉन्च के कुछ समय बाद, Realme India के CEO माधव सेठ ने देश में इस नए स्मार्टफोन की कंज्यूमर डिमांड को समझने के लिए ट्विटर पर एक पोल होस्ट किया। बाद में उन्होंने लॉन्च प्लान कन्फर्म करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग नेटवर्क पर यह कहते हुए पोस्ट किया, “Realme फैन्स के उत्साह को देखते हुए, हमने Realme GT Neo 2 को भारत में लाने का फैसला किया है।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here