Realme Narzo 30 4G, Narzo 30 5G जल्द होंगे भारत में लॉन्च, माधव सेठ ने किया खुलासा

0
65


Realme Narzo 30 पर फिलहाल काम चल रहा है, लेकिन इसे जल्द ही पेश किया जाएगा। यह जानकारी खुद Realme India और Europe के सीईओ माधव सेठ द्वारा वीडियो सेशन में दी गई है। नया रियलमी फोन Narzo सीरीज़ का हिस्सा होगा, जिसको लेकर जानकारी मिल रही है कि यह 4जी और 5जी वेरिएंट के साथ दस्तक देगा। कंपनी ने फरवरी महीने में Narzo 30 सीरीज़ के तहत Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। हालांकि, Realme ने इसके रेगुलर वर्ज़न Narzo 30 को फिलहाल लॉन्च नहीं किया है, पहले माना जा रहा था कि इसे बाकि दो मॉडल्स के साथ ही पेश किया जाएगा।

‘AskMadhav’ सेशन के लेटेस्ट यूट्यूब एपिसोड़ में Realme India और Europe के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि Realme ने शुरुआत में Realme Narzo 30 4G वर्ज़न को लाने की प्लानिंग की थी, जिसने हाल ही में टेस्टिंग और डेवलपमेंट की स्टेज को पूरा किया है। लेकिन बाद में कंपनी ने निर्णय लिया कि केवल 4जी वर्ज़न ही नहीं इस मॉडल का 5जी वर्ज़न भी लेकर आया जाएगा।

Realme Narzo 30 से जुड़ी आधिकारिक जानकारियां फिलहाल सामने नहीं आई है।

माधव सेठ ने अपने वर्चुअल सेशन के दौरान यह भी उल्लेख किया कि हाल ही में लॉन्च हुए Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 का अर्ली एक्सेस साल 2021 की तीसरी तिमाही में प्राप्त होगा। दोनों ही फोन फिलहाल एंड्रॉयड 10 पर काम करते हैं।

नार्ज़ो 20 सीरीज़ के विस्तार और अपडेट से संबंधित जानकारी के अलावा, सेठ ने यह भी खुलासा किया कि कंपनी इस महीने भारत में Realme Smart Scale को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें, यह डिवाइस पिछले साल चीन में CNY 129 (लगभग 1,400 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था।

सेठ ने यह भी ऐलान किया कि Realme SLED 55 इंच स्मार्ट टीवी को साल की तीसरी तिमाही में Android 10 अपडेट प्राप्त होगा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कंपनी देश में Realme GT को भी लॉन्च करने की सोच रही है।

इसी दौरान कंपनी Realme 8 के ग्लोबल लॉन्च की तैयारी में भी व्यस्त है। सेठ का कहना है कि यह नई सीरीज़ Realme UI 2.0 पर काम करेगी। उन्होंने Realme 8 Special Edition in Illuminating Yellow कलर ऑप्शन को भी टीज़ किया है, जो कि अंधेरे में चमकता है।



Source link