Realme Narzo 50i जल्द होगा भारत में लॉन्च, दो कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन में दे सकता है दस्तक

0
90


Realme Narzo 50 सीरीज़ के तहत जल्द ही कई नए स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं। हाल ही में जानकारी मिली थी कि थी Realme Narzo 50A फोन इस सीरीज़ के तहत पेश किया जाने वाला नया फोन होगा, वहीं अब एक और नए फोन की जानकारी सामने आई है। जानें-माने टिप्सटर ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि Realme Narzo 50i स्मार्टफोन नार्ज़ो सीरीज़ के तहत पेश होने वाला नया फोन होगा। यही नहीं, टिप्सटर ने इस फोन से जुड़ी कई अन्य डिटेल्स भी अपने ट्वीट के जरिए सार्वजनिक की है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा के ट्वीट के अनुसार, Realme जल्द ही Realme Narzo 50i स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। टिप्सटर ने अपने ट्वीट में यह भी बताया है कि यह फोन दो कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन में दस्तक देगा। कॉन्फिग्रेशन की बात करें, तो फोन में 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा। इसके अलावा, फोन में मिंट ग्रीन और कार्बन ब्लैक कलर पेश किया जाएगा।

<

कीमत, स्पेसिफिकेशन और भारत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इस संबंध में किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है।

हाल ही में रियलमी नार्ज़ो 50ए फोन BIS और NBTC लिस्टिंग में RMX3430 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ था। NBTC सर्टिफिकेशन साइट से मालूम पड़ता कि इस फोन का नाम Realme Narzo 50A 4G होगा। वहीं, यह मॉडल नंबर Camerafv5.com डेटाबेस पर भी स्पॉट किया गया था, जहां संकेत मिले थे कि फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर f/1.8 लेंस, f/1.3 इंच सेंसर और मैक्सिमम 4,080×3,072 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिलेगा। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर, 1/3.6-इंच सेंसर और मैक्सिमम 3,264×2,448 पिक्सल का रिजॉल्यूशन के साथ आएगा।

हाल ही में फोन का रेंडर सामने आया था रेंडर्स में फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिखा था, जो कि छोटे वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित हैं। यह मॉड्यूल एक बड़े वर्गाकार मॉड्यूल में स्थित है, जिसके अंदर रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल है। रियलमी नार्ज़ो 50ए फोन का डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता है और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट बॉटम में स्थित है।
 

 





Source link