Redmi K50 सीरीज़ फरवरी में होगी लॉन्च, Redmi K50 Gaming Edition के स्पेसिफिकेशन लीक…

0
113


Redmi ने ऐलान किया था कि रेडमी के50 सीरीज़ स्मार्टफोन को फरवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी शेयर की थी। टिप्सटर के अनुसार, Redmi K50 Gaming Edition इस सीरीज़ के तहत पेश होने वाला पहला फोन हो सकता है, इस गेमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन Xiaomi सब-ब्रांड द्वारा शेयर किए गए हैं। रेडमी के50 सीरीज़ स्मार्टफोन गीकबेंच लिस्टिंग पर भी स्पॉट की गई थी, जिसमें दिखा था कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 12 जीबी रैम मिलेगी।

Redmi के चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पोस्ट के मुताबिक, Redmi K50 सीरीज़ स्मार्टफोन अगले महीने फरवरी में लॉन्च होंगे। पोस्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि फोन का कोडनेम DreamPhone होगा और यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। आगामी फोन को लेकर यह भी कहा गया है कि इसमें डुअल VC liquid cooling सिस्टम मिलेगा। रेडमी के50 सीरीज़ स्मार्टफोन में 4,700 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जिसके साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यह फोन को 17 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखेगा।

Digital Chat Station ने भी वीबो पर कुछ जानकारी शेयर की है, जिसके मुताबिक Redmi K50 Gaming Edition स्मार्टफोन को चीन में रेडमी के50 सीरीज़ में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। टिप्सटर ने यह भी बताया है कि यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। टिप्सटर के मुताबिक, मीडियाटेक डायमेंसिटी 8000/ डायमेंसिटी 9000 से लैस स्मार्टफोन बाद में लॉन्च किया जाएगा और यह फोन स्नैपड्रैगन वेरिएंट से हाई होंगे।

इसी टिप्सटर द्वारा ट्विटर पर किए पोस्ट में जानकारी दी गई है कि रेडमी के50 गेमिंग एडिशन फोन में JBL स्पीकर, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकटस प्रोटेक्शन और 4,700 एमएएच की बैटरी के साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यह स्पेसिफिकेसन रेडमी वीबो पर शेयर किए गए स्पेसिफिकेशन के समान है, तो ऐसे में अटकले लगाई जा सकती है कि रेडमी के50 गेमिंग एडिशन रेडमी के50 सीरीज़ में लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है।

रेडमी के50 सीरीज़ स्मार्टफोन गीकबेंच पर भी लिस्ट हो चुका है। गीकबेंच पर फोन Xiaomi 22021211RC के साथ लिस्ट था। इस लिस्टिंग से खुलासा होता है कि फोन Android 12 पर काम करेगा। फोन का सिंगल कोर स्कोर 850 से 963 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 3,012 से 3,156 प्वाइंट्स है। लिस्टिंग में दिखा है कि फोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा, जिसका कोडनेम ‘Munch’ होगा और इसमें 12 जीबी रैम मिलेगी।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link